Sidharth Malhotra Kiara Video: फोटो खिंचवाते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा को आई पत्नी की याद, कह दी ऐसी बात शर्म से लाल हो जाएंगी कियारा!
Advertisement

Sidharth Malhotra Kiara Video: फोटो खिंचवाते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा को आई पत्नी की याद, कह दी ऐसी बात शर्म से लाल हो जाएंगी कियारा!

Sidharth Malhotra ने पैपराजी को ऐसी बात कह दी कि उनका बयान चर्चा में आ गया. खास बात है कि सिद्धार्थ ने ये बात वाइफ कियारा को लेकर कही थी.

 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Malhotra Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की क्यूट कपल में से एक हैं.  ये दोनों आन स्क्रीन हो या फिर ऑफ स्क्रीन जब भी कैमरे में कैद होते हैं तो सारी लाइमलाइट लूट ले जाते हैं. इन दोनों ने 7 फरवरी को ग्रैंड वेडिंग की और उससे भी ज्यादा शानदार रिसेप्शन रखा. वहीं अब हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुंबई में पैपराजी के कैमरे में कैद हुए. सिद्धार्थ को देखते ही पैपराजी एक के बाद एक लगातार फोटोज क्लिक करने लगे. तभी  एक पैपराजी ने सिद्धार्थ से कहा सर, आपका सोलो चाहिए. इस सवाल के जवाब में सिद्धार्थ ने ऐसी बात कह दी कि सुनकर कियारा आडवाणी भी शर्म से लाल हो जाएंगी. 

कैजुअल लुक में दिखे सिद्धार्थ
इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ब्लैक कलर का लूज पजामा पहने दिखे. इस पजामे के साथ सिद्धार्थ रेड और ब्लू कॉम्बिनेशन की शर्ट में नजर आए. वीडियो में सिद्धार्थ मुस्कुराते हुए नजर आए और उनका ये कूल लुक फैंस को काफी पसंद आया. 

 

 

पैपराजी के सवाल का दिया मजेदार जवाब
पैपराजी ने सिद्धार्थ से कहा कि 'सर, अब आप सोलो दे दीजिए.' ये सवाल सुनते ही सिद्धार्थ खुद को रोक नहीं पाए. जवाब में सिद्धार्थ ने कहा- 'भाई अब मैं सोलो रहा कहा हूं.' ये कहते ही सिद्धार्थ हंसने लगे और सुनकर पैपराजी भी जोर-जोर से हंसने लगे. सिद्धार्थ का ये चंद मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

ये बयान हुआ था खूब वायरल
इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ब्रांड इवेंट में स्पॉट हुए थे. खास बात है कि सिद्धार्थ ने शादी के बाद ये पहला इवेंट अटेंड किया था. इस दौरान सिद्धार्थ ने पत्नी कियारा आडवाणी को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर कियारा भी शर्म से लाल हो जाएंगी. सिद्धार्थ ने अपने पर्फ्यूम कलेक्शन के बारे में बताते हुए कहा कि वो इस नए पर्फ्यूम को अपने नाइट कलेक्शन में शामिल करने वाले हैं और उन्हें उम्मीद है कि पत्नी को उनके ऊपर, रात को ये पर्फ्यूम अच्छा लगेगा. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

 

Trending news