Namrata Malla की खूबसूरती की गिरफ्त में आए खेसारी, शादीशुदा होकर भी बोले- ‘इन्हे छूआ नहीं जा सकता, सिर्फ...’
Advertisement

Namrata Malla की खूबसूरती की गिरफ्त में आए खेसारी, शादीशुदा होकर भी बोले- ‘इन्हे छूआ नहीं जा सकता, सिर्फ...’

Namrata Malla Hot Dance Video: नम्रता मल्ला की खूबसूरती के दीवाने यूं तो लाखों हैं लेकिन इस बार इस लपेटे में आ गए हैं खेसारी लाल यादव जिन्होंने खुलकर हसीना की तारीफ की है और जमकर प्यार लुटाया है.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Namrata Malla Bold: नम्रता मल्ला की बोल्डनेस देखकर जहां अच्छे-अच्छे दीवाने हो जाते हैं तो वहीं उनकी खूबसूरती पर भी फिदा होने वाले कम नहीं. वहीं अब इस लिस्ट में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नाम भी जुड़ गया है. एक ताजा वीडियो में खेसारी ने एक बार जो नम्रता की तारीफ करना शुरू की तो बस वो फिर रोके ना रुके. उन पर दिल खोलकर प्यार लुटाया और जोश-जोश में उन्हें गुलाब तक कह डाला. 

साथ में नजर आएंगे दोनों
जल्द ही खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला एक और प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं. हाल फिलहाल में उन्होंने एक और नए प्रोजेक्ट की शूटिंग की. इस दौरान उनसे नम्रता मल्ला संग काम करने का एक्सपीरियंस पूछा गया तो कैमरों के सामने खेसारी ने हसीना की तारीफों के जो पुलिंदे बांधे कि फिर वो रोके नहीं रुके. खेसारी ने जोश ही जोश में हसीना को वो गुलाब कह डाला जिसे छूआ नहीं जा सकता सिर्फ देखा जा सकता है. इतना ही नहीं खेसारी के मुताबिक उन्हें सपनों में नम्रता मल्ला जरूर परेशान करेंगी. 

बेहद हॉट हैं नम्रता मल्ला
नम्रता की बात करें तो हसीना खूबसूरत तो हैं ही लेकिन अपनी खूबसूरती को परफेक्टली फ्लॉन्ट करना भी उन्हें खूब आता है. कभी बिकिनी पहन बेली डांस करती हैं तो कभी रिवीलिं ड्रेस में भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाकर माहौल बना देती हैं. तभी तो इक्का दुक्का ही फिल्मों में नजर आने के बावजूद नम्रता की पॉपुलैरटी गजब की है. उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है और उनका अंदाज देख अच्छे अच्छो के पसीने आ जाते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

बोल्ड वीडियो खूब बंटोरती हैं सुर्खियां
नम्रता मल्ला अपनी इन्हीं बोल्ड वीडियो के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनके हॉट और सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news