KBC 15: 'हम दोबारा ना मिलें...', केबीसी के मंच पर आखिर ऐसा क्यों बोल गए Amitabh Bachchan, Video वायरल
Advertisement
trendingNow11818346

KBC 15: 'हम दोबारा ना मिलें...', केबीसी के मंच पर आखिर ऐसा क्यों बोल गए Amitabh Bachchan, Video वायरल

KBC 15 Amitabh Bachchan: कौन बनेगा करोड़पति 15 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. नए प्रोमो में अमिताभ बच्चन ने एक कंटेस्टेंट से दोबारा कभी ना मिलने की बात कह दी है. लेकिन अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्यों कहा...आइए, यहां जानते हैं. 

केबीसी 15 अमिताभ बच्चन

Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan: टीवी का मोस्ट पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर नए सीजन के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रहा है. सीजन 15 के बैक-टू-बैक कई प्रोमो सोशल मीडिया पर अब तक रिलीज किए गए हैं. हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कंटेस्टेंट की मजेदार बातचीत की झलक देखने को मिली है. जहां अमिताभ बच्चन इनकम टैक्स ऑफिसर बनने की चाहत रखने वाले कंटेस्टेंट को पहले शुभकामनाएं देते हैं और साथ ही मजाकिया अंदाज में कहते हैं-'आपका हमारे से फिर संपर्क ना हो...'

अमिताभ बच्चन ने केबीसी के मंच पर फिर जमाया रंग!

हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति (KBC 15) सीजन 15 के एक कंटेस्टेंट की झलक नए प्रोमो में देखने को मिली है. प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट कहता है, लोगों का पहला पड़ाव 10 हजार होता है लेकिन मेरा 80 हजार है. क्योंकि मैं इनकम टैक्स ऑफिसर बनना चाहता हूं, और उसके लिए दिल्ली में एक कोचिंग देख रखी है, जिसकी फीस 80 हजार है. इसके बाद अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट को 80 हजार क्या उससे बहुत ज्यादा जीतने की शुभकामनाएं देते हैं और कहते हैं कि आप इनकम टैक्स ऑफिसर बनें और साथ ही उम्मीद करते हैं कि वह दोनों दोबारा ना मिलें. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 15) की यह बात सुनकर कंटेस्टेंट समेत ऑडियंस ठहाके लगाने लगती है. 

कब से शुरू होगा केबीसी 15 टेलीकास्ट?

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 15) का टेलीकास्ट 14 अगस्त से रात 9 बजे सोनी टीवी पर होगा. कहा जा रहा है कि इस बार केबीसी में कई बदलाव देखने को मिलेंगे, जो अमिताभ बच्चन के शो को और भी दिलचस्प बनाएंगे. अब यह बदलाव क्या होंगे, इसके लिए केबीसी के फैंस बेसब्री से नए सीजन के पहले एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं.

Trending news