Box Office Clash: साल 2024 का पहला महा-क्लैश, पोंगल-मकरसक्रांति पर कैटरीना-विजय से भिड़ेंगे धनुष, महेश और नागार्जुन!
Advertisement
trendingNow12054528

Box Office Clash: साल 2024 का पहला महा-क्लैश, पोंगल-मकरसक्रांति पर कैटरीना-विजय से भिड़ेंगे धनुष, महेश और नागार्जुन!

New Movies Release: बॉक्स ऑफिस पर साल 2024 का पहला बड़ा क्लैश देखने को मिलने वाला है. सिर्फ कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति ही नहीं बल्कि धनुष और महेश बाबू जैसे स्टार्स की फिल्में भी इस वीकेंड पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. 

बॉक्स ऑफिस क्लैश

Box Office Clash 2024: साल 2024 का पहला वीकेंड भले ही ठंडा गया हो लेकिन दूसरे वीकेंड पर ताबड़तोड़ फिल्में बॉक्स ऑफिस हिलाने के लिए आ रही हैं. एक्शन, सस्पेंस, थ्रिलर के साथ-साथ साई-फाई फिल्म भी इस हफ्ते रिलीज होने जा रही हैं. जी हां...कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की मेरी क्रिसमस, धनुष की कैप्टन मिलर, महेश बाबू की गुंटुर कारम, नागार्जुन की ना सामी रंगा, वेंकटेश दग्गुबाती की सैंधव, हनुमान और अयलान एक साथ एक ही वीकेंड पर रिलीज होने जा रही हैं. ऐसे में फिल्मी फैंस के पास एक नहीं बल्कि 7 फिल्मों के बीच चुनने का अवसर रहेगा.

मेरी क्रिसमस: श्रीराम राघवन डायरेक्टेड और कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति स्टारर मेरी क्रिसमस 12 जनवरी को हिंदी और तमिल में रिलीज होने जा रही है. सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म की कहानी एक रात के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां दो लोगों की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है. श्रीराम राघवन डायरेक्टेड इस फिल्म हिंदी के अलावा तमिल में भी रिलीज किया जा रहा है. कमाल बात यह है कि दोनों वर्जन में लीड एक्टर्स तो सेम हैं लेकिन सपोर्टिंग कास्ट अलग है. 

कैप्टन मिलर: धनुष की ताबड़तोड़ एक्शन से भरपूर कैप्टन मिलर भी 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी 1930-40 ले जाती है. जब देश पर अंग्रेज शासन कर रहे थे. धनुष फिल्म में एक ऐसे शख्स के रोल में नजर आ रहे हैं जो पहले अंग्रेजी सेना का हिस्सा था लेकिन अब बगावत पर उतर चुका है. कैप्टन मिलर में धनुष के साथ सुदीप किशन, प्रियंका मोहन जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. कैप्टन मिलर तमिल और हिंदी में रिलीज होगी. 

 गुंटूर कारम: सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम भी 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक परिवार की कहानी दिखाई गई है, जिसके एक बेटे को बचपन से फैमिली से बाहर कर दिया गया है. फिर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बच्चा बड़े होने के बाद अपनी फैमिली से वापस कनेक् करता है. एक्शन और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में महेश बाबू के साथ राम्या कृष्णन, जगपति बाबू, श्रीलीलाल, मीनाक्षी चौधरी और प्रकाश राज नजर आने वाले हैं. 

हनुमान: पैन इंडिया फिल्म हनुमान भी 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में एक आम शख्स की कहानी है, जिसके पास अचानक सुपर पॉवर आ जाती है और उस पावर का कनेक्शन भगवान हनुमान से होता है. फिल्म में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, विनय राय और वारालक्ष्मी शरतकुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 

अयलान: शिवा कार्तिकेयन, रकुल प्रीत सिंह, शरद केलकर, ईशा कोप्पिकर, भानु प्रिया जैसे एक्टर्स की फिल्म अयलान भी 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें एक एलियन दिखाया गया है. जो धरती पर आ गया है लेकिन यहां कुछ लोग उसे पकड़कर रिसर्च करना चाहते हैं. ऐसे में वह अपने ग्रह कैसे लौटता है दिखाया गया है. 

सैंधव: तेलुगु फिल्म सैंधव 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में एक पिता की कहानी है, जिसकी बच्ची को स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी नाम की बीमारी है और इसे ठीक करने के लिए 17 करोड़ की कीमत का इंजेक्शन लगाया जाना है. पैसे जोड़ने के लिए बच्ची का पिता पुराने धंधों में वापसी करता है. तेलुगु फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे. 

ना सामी रंगा: सुपरस्टार नागार्जुन की फिल्म ना सामी रंगा एक पीरियड एक्शन फिल्म है. जो खासतौर पर पोंगल यानी 14 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में नागार्जुन के साथ आशिका रंगनाथ, रस्कर ढिल्लों, राज तरुण औऱ अल्लारी जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

Trending news