Katrina Kaif Doppelganger: सोशल मीडिया पर छाईं कैटरीना कैफ की डुप्लीकेट, हुबहू दिखी अदा और अंदाज
topStories1hindi1459255

Katrina Kaif Doppelganger: सोशल मीडिया पर छाईं कैटरीना कैफ की डुप्लीकेट, हुबहू दिखी अदा और अंदाज

Katrina Kaif Duplicate Video: अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स की डुप्लीकेट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. ऐसे में अब सामने आई हैं कैटरीना कैफ की हमशक्ल. 

Katrina Kaif Doppelganger: सोशल मीडिया पर छाईं कैटरीना कैफ की डुप्लीकेट, हुबहू दिखी अदा और अंदाज

Katrina Kaif Duplicate: अब तक ऐश्वर्या राय से लेकर गोविंदा तक के डुप्लीकेट सामने आ चुके हैं जिनकी तस्वीरें और वीडियो फैंस बड़े ही चाव से देखते हैं. वहीं अब बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की हमशक्ल की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमे नजर आ रही हसीना हुबहू कैटरीना की कार्बन कॉपी लग रही हैं. सोशल मीडिया पर छाई इस वीडियो को लोग बड़े चाव से देख रहे हैं और मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

काली ड्रेस में छाईं कैटरीना कैफ की डुप्लीकेट
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें नजर आ रही हसीना अलिना राय ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और हुबहू कैटरीना कैफ की कार्बन कॉपी लग रही हैं. उनके होंठ, उनके चेहरे की बनावट काफी हद तक कैटरीना से मेल खाती दिख रही है जिससे उनका लुक पूरी तरह से कैटरीना की तरह लग रहा है. लोग एक नजर में उन्हें देखकर धोखा खा रहे हैं. लेकिन फिर दौर से देखने पर पता चलता है कि वो कैटरीना नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल हैं. इस हसीना का नाम है अलिना राय.

लोग कर रहे मजेदार कमेंट
जहां कुछ लोग इन्हें हुबहू कैटरीना की कार्बन कॉपी बता रहे हैं तो वहीं कुछ को वो कैटरीना की तरह बिल्कुल भी नहीं लग रही हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- सेम तो नही है ऐसे तो क्या शर्लिन चोपड़ा को कैंडल जैनर बोलोगे तो क्या वो हो जाएगी. वहीं एक यूजर ने कहा – सस्ती कैट. वैसे 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वैसे आपको बता दें कि अलिना खुद भी एक एक्ट्रेस हैं जिनकी अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों पर नजर डालें तो ज्यादातर तस्वीरों में उनका लुक कैटरीना से 90 फीसदी तक मिलता जुलता दिखता है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alina Rai (@alinarai07)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news