Chandu Champion के लिए कार्तिक आर्यन की कुर्बानी, एक साल बाद चखा चीनी का स्वाद; Video के साथ बताई वजह
Advertisement

Chandu Champion के लिए कार्तिक आर्यन की कुर्बानी, एक साल बाद चखा चीनी का स्वाद; Video के साथ बताई वजह

Kartik Aaryan Video: कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें एक्टर ने अपनी नई फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग के बारे में अपडेट किया है. साथ ही कार्तिक ने बताया कि उन्होंने एक साल के बाद मीठे का स्वाद चखा है. 

कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan Chandu Champion: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों  अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक (Kartik Aaryan) का एकदम नया अंदाज देखने को मिलने वाला है. कार्तिक आर्यन के फैंस एक्टर की नई फिल्म को लेकर खूब एक्साइटेड हैं. कार्तिक आर्यन भी फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते, ऐसे में वह अपने किरदार के साथ-साथ फिटनेस पर भी खूब मेहनत कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच एक्टर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह 'चंदू चैंपियन' के डायरेक्टर कबीर खान के साथ मिठाई खाते दिखाई दे रहे हैं. कार्तिक (Kartik Aaryan Video) ने वीडियो के साथ बताया है कि वह करीब एक साल के बाद मिठाई का स्वाद ले रहे हैं. 

'चंदू चैंपियन' के लिए छोड़ा मीठा!

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में 'चंदू चैंपियन' के डायरेक्टर कबीर खान अपने हाथ से कार्तिक आर्यन को रसमलाई खिलाते दिखाई दे रहे हैं. कार्तिक भी हंसते-मुस्कुराते डायरेक्टर के हाथों अपना मुंह मीठा कर रहे हैं. कार्तिक ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- इस एक रसमलाई का स्वाद किसी जीत से कम नहीं है. पूरे एक साल से शुगर को नहीं चखा है. इस दौरान इंटेंस तैयारी और 8 महीने में दुनियाभर में अलग-अलग जाकर 'चंदू चैंपियन' के लिए दिन-रात की शूटिंग की जर्नी आज समाप्त हुई है. मेरी फेवरेट रसमलाई का स्वाद उस शख्स से ज्यादा मीठा नहीं हो सकता, जिसने मुझे यह चुनौतीपूर्ण रास्ता दिया. आप एक इंस्पिरेशन हैं सर! पोस्ट में कार्तिक (Kartik Aaryan Chandu Champion) ने एक साल बाद मीठा खाने और 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग पूरी होने की खबर दी है. 

कब होगी 'चंदू चैंपियन' रिलीज?

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून 2024 को रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है. 'चंदू चैंपियन' से पहले कबीर खान 'बजरंगी भाईजान', '83', 'एक था टाइगर', 'फैंटम', 'न्यूयॉर्क' और 'सुल्तान' जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. वहीं कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर साल 2023 में 'भूल भूलैया 2' और 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई दिए थे. 

Trending news