क्या Kartik Aaryan की 'तू आशिकी है' नहीं है 'आशिकी' सीरीज का सीक्वल? जानें डिटेल्स
Advertisement

क्या Kartik Aaryan की 'तू आशिकी है' नहीं है 'आशिकी' सीरीज का सीक्वल? जानें डिटेल्स

Kartik Aaryan Movie: कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड 'आशिकी 3' की नाम बदलने वाली खबरों के बाद अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन की यह फिल्म आशिकी सीरीज का हिस्सा नहीं होगी.

कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan Aashiqui 3: म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म 'आशिकी' के तीसरे पार्ट को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट है. जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है, तभी से 'आशिकी 3' से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम जुड़ रहा है. कहा जा रहा है कि 'आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन लीड रोल निभाने वाले हैं. 'आशिकी 3' को लेकर लगभग हर दिन ही सोशल मीडिया पर खबरें वायरल होती रहती हैं.  इन्हीं सब के बीच एक अफवाह आई थी कि फिल्म का नाम 'आशिकी 3' से बदलकर 'तू आशिकी है' रख दिया गया है. वहीं अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movie) की फिल्म आशिकी सीरीज का हिस्सा नहीं होगी.

आशिकी सीरीज का हिस्सा नहीं होगी कार्तिक की फिल्म!

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स का कहना है कि फिल्म 'आशिकी' (Aashiqui 3 Film) सीरीज का हिस्सा नहीं होगी.  इस फिल्म की कहानी के साथ-साथ नाम में अलग होगा. रिपोर्ट की मानें तो, फिल्म 1981 में आई 'बसेरा' पर बेस्ड होगी, जिसमें शशि कपूर, राखी और रेखा ने लीड रोल निभाया था. फिल्म के फ्लोर पर आने की उम्मीद साल के आखिरी तक बताई जा रही है. 

कार्तिक के साथ कौन करेगी 'आशिकी'?

रिपोर्ट की मानें तो आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Aashiqui 3) के साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आ सकती हैं. कार्तिक-तृप्ति के साथ एक अन्य एक्ट्रेस को अभी कास्ट किया जाना बाकी है. हालांकि 'आशिकी 3' के मेकर्स ने अभी कास्टिंग को लेकर किसी तरह का कंफर्मेशन नहीं दिया है. कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर साल 2023 में 'भूल भूलैया 2' और 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई दिए थे. वहीं एक्टर अब कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन में जल्द ही दिखाई देने वाले हैं.

Trending news