Chandu Champion के लिए कार्तिक आर्यन ने वीरधवल खाड़े से ली है ट्रेनिंग, बोले- 'उन्होंने मुझे अनफिट...'
Advertisement

Chandu Champion के लिए कार्तिक आर्यन ने वीरधवल खाड़े से ली है ट्रेनिंग, बोले- 'उन्होंने मुझे अनफिट...'

Kartik Aaryan  'चंदू चैंपियन' फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के लिए कार्तिक का ट्रांसफॉर्मेंशन शॉकिंग है. लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के लिए एक्टर ने खास स्विमिंग ट्रेनिंग ली है. 

कार्तिक आर्यन

Chandu Champion Film: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) वास्तव में साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है. ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी रही है. फिल्म में कार्तिक आर्यन लुक को लेकर काफी चर्चा है जो फिल्म में पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे. एक्टर अपने किरदार को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी वजह से कार्तिक आर्यन नेओलंपिक स्विमिंग चैंपियन, वीरधवल खाड़े से ट्रेनिंग ली है. 

वीरधवल खाड़े से ली कड़ी ट्रेनिंग
अर्जुन अवॉर्ड विजेता और स्विमिंग चैंपियन वीरधवल खाड़े ने फिल्म के लिए कार्तिक को स्विमिंग स्किल्स में सुधार करने के लिए ट्रेनिंग दी है. ऐसे में वीरधवल खाड़े ने फिल्म के साथ जुड़ने और कार्तिक को ट्रेन करने का अपना अनुभव शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- 'चंदू चैंपियन का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं! मेरे पहले बॉलीवुड अनुभव में मुझे शामिल करने के लिए कबीर खान बॉस को धन्यवाद! ये अब भी एक सपने जैसा लगता है! (नहीं, मैं इसमें अभिनय नहीं कर रहा हूं).'

 

 

कार्तिक की प्रोग्रेस से हैरान
चैंपियन वीरधवल खाड़े ने आगे लिखा- 'बीते 8-10 महीनों में कार्तिक आर्यन के प्रोग्रेस से हैरान हूं! इस बात से भी हैरान हूं और खुश हूं कि उन्होंने मुझे अनफिट और थोड़ा मोटा होने का अहसास कराया है. 'चंदू चैंपियन' को जल्द ही बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकता.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

पहली बार एक साथ कबीर और कार्तिक
ये कार्तिक और कबीर की साथ में पहली फिल्म है. 'सत्यप्रेम की कथा' के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है. यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प रियल कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था. कार्तिक आर्यन के आधिकारिक पोस्ट के मुताबिक 'चंदू चैंपियन' 14 जून 2024 को रिलीज होगी.

Trending news