'मर्दों से ज्यादा औरतें करती हैं मेहनत...' फिल्म इंडस्ट्री को लेकर ये क्या बोल गए कार्तिक आर्यन
Advertisement
trendingNow12340722

'मर्दों से ज्यादा औरतें करती हैं मेहनत...' फिल्म इंडस्ट्री को लेकर ये क्या बोल गए कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan का लेटेस्ट बयान सुर्खियां बटोर रहा है. एक्टर ने फिल्मों में हीरोइनों के काम को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान हर किसी का ध्यान खींच रहा है. ये बात एक्टर ने पॉडकास्ट में कह दी.

 

कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan on Female Co Actors: बॉलीवुड में एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की सैलरी को लेकर तो हमेशा ही मुद्दा उठता रहा है. लेकिन अब कार्तिक आर्यन में काम को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान मिनटों में छा गया. कार्तिक आर्यन ने ये बात अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' पर बात करते हुए कही. जिसके बाद से हर तरफ उनके इसी बयान की चर्चा हो रही है.

महिलाएं ज्यादा मेहनती होती हैं
कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) 'बी अ मैन यार' पॉडकास्ट में आए थे. इसी शो में एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' और तृप्ति डिमरी को लेकर बात कर रहे थे. तभी एक्टर ने कहा- 'मैंने ये पहले तो कभी नहीं कहा, लेकिन मैंने अपनी महिला को-एक्ट्रेस से एक चीज सीखी है. बहुत मेहनत करनी पड़ती है...हम लोगों से ज्यादा. उनके लिए ये सिर्फ टैलेंट और दिखावे के बारे में नहीं है.' 

 

 

मेरे लिए सब कुछ ध्यान रखते हुए डांस करना मुश्किल
एक्टर ने आगे कहा- 'बाल संवारते हुए और उसी समय एक्सप्रेशन देते हुए और सीन के बारे में सोचते हुए ये सब एक साथ करना काफी मुश्किल होता है. इसके अलावा भी कई सारी चीजें होती हैं. अगर मुझे ये सब करना पड़े तो मैं नर्वस हो जाऊंगा. मैं अपनी एक्टिंग पर फोकस ही नहीं कर पाऊंगा. मुझे ये एहसास हुआ कि उनका सोचने का दायरा काफी ब्रॉड होता है. उनकी मेहनत उससे ज्यादा होती है जितना कि हम हम फील करते हैं.' 

 

 

'चंदू चैपिंयन' में दिखे थे आखिरी बार
कार्तिक आर्यन की हाल ही में फिल्म 'चंदू चैंपियन' रिलीज हुई. फिल्म तो कुछ कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन कार्तिक की जरूर तारीफ हुई. वहीं अब कार्तिक 'भूल भुलैया 3' को लेकर सुर्खियों में हैं. ये फिल्म इसी साल दीवाली पर रिलीज होगी जिसका आधिकारिक ऐलान किया गया है. इसमें कार्तिक के अलावा तृप्ति डिमरी, विद्या बालन भी हैं.

Trending news