जब Kartik Aaryan के बॉडीगार्ड का हुआ था रोड एक्सीडेंट, एक्टर हर दिन करते थे ये काम; सुनकर फैंस रह जाएंगे हैरान
Advertisement

जब Kartik Aaryan के बॉडीगार्ड का हुआ था रोड एक्सीडेंट, एक्टर हर दिन करते थे ये काम; सुनकर फैंस रह जाएंगे हैरान

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच उनकी जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. ये बात तब की है जब उनके बॉडीगार्ड का एक रोड एक्सीडेंट हो गया है और वो अस्पताल में भर्ती थे. 

जब Kartik Aaryan के बॉडीगार्ड का हुआ था रोड एक्सीडेंट, एक्टर हर दिन करते थे ये काम

Kartik Aaryan Bodyguard: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने और यंग एक्टर कार्तिक आर्यन ने कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, एक्शन और थ्रिलर जैसी कई तरह की फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का शानदार कौशल दिखाया है. हालांकि, वे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम प्रोफाइल रखते हैं, लेकिन उनकी डेटिंग की स्टोरी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

फिल्म इसी साल 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, ग्लैमर की दुनिया से अलग कार्तिक हमेशा से अपने काइंड नेचर के लिए जाने जाते हैं. साथ ही वो अपने साथ काम करने वालों का भी खूब ध्यान रखते हैं, जिसका अंदाज हाल ही में सामने आ एक खबर से लगाया जा सकता है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में एक घटना में उनके बॉडीगार्ड का रोड एक्सीडेंट हो गया था.

कार्तिक के बॉडीगार्ड को हो गया था एक्सीडेंट

जिसको लेकर सबसे ज्यादा परेशान और मददगार कार्तिक आर्यन थे. पिंकविला की एक खास रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और उनके बॉडीगार्ड से जुड़ी एक दिल छू लेने वाली कहानी सामने आई है. हाल ही में 'चंदू चैंपियन' एक्टर के बॉडीगार्ड मुंबई में एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे, जिसमें वो काफी घायल हो गए थे. इसके बाद उनको बांद्रा के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और इस घटना के पात चलने के बाद कार्तिक आर्यन तुरंत ही अस्पताल पहुंचे और अपने बॉडीगार्ड से मिले. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बॉडीगार्ड से मिलने अस्पताल जाते थे कार्तिक 

अस्पताल से जुड़े एक सुत्र ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया, कार्तिक न केवल रोजाना अपने बॉडीगार्ड से मिलने जाते थे, बल्कि उनके साथ क्वालिटी टाइम भी बिताते थे और हर संभव तरीके से उसकी मदद करने की कोशिश करते थे और साथ ही ये भी सुनिश्चित किया करते थे कि उनकी अस्पताल की जरूरतें पूरी हो रही है या नहीं. इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस एक्टर की काफी तारीफें कर रहे हैं. साथ ही फैंस उनकी 'चंदू चैंपियन' के रिलीज होने का भी वेट कर रहे हैं. 

Trending news