Kartik Aaryan: 9 दिन, 1200 किमी...कार्तिक का जबरा फैन, झांसी से मुंबई साइकिल चलाकर मिलने पहुंचा
Advertisement

Kartik Aaryan: 9 दिन, 1200 किमी...कार्तिक का जबरा फैन, झांसी से मुंबई साइकिल चलाकर मिलने पहुंचा

Kartik Aaryan Fan: कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए 9 दिन, 1200 किमी साइकिल चलाकर एक फैन मिलने पहुंचा था. ऐेस में एक्टर ने भी उसकी इच्छा का अधूरा नहीं रहने दिया और घर से बाहर आकर फैन से मुलाकात की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

कार्तिक आर्यन

Chandu Champion Kartik Aaryan: बॉलीवुड के यंग और चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बर्ताव से भी फैंस का दिल लूटते हैं. हाल में भी एक्टर ने कुछ ऐसा ही किया है. जी हां...कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से मिलने की चाह रखने  वाला एक शख्स झांसी से मुंबई 1200 किमी का सफर 9 दिन में पूरा करके आया था. शहरों की दूरियों को साइकिल से पार करके आए इस जबरा फैन की ख्वाइहिश को कार्तिक ने भी अधूरा नहीं रहने दिया. एक्टर अपने घर से बाहर आकर फैन से मिले और फोटो भी खिंचवाई.

कार्तिक आर्यन और फैन की मुलाकात का वीडियो  वायरल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) और उनके जबरा फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कार्थिक आर्यन ब्लैक कलर की टी-शर्ट और नेवी ब्लू ट्राउजर पहने दिख रहे हैं तो उनके साथ खड़ा शख्स वही जबरा फैन है जो एक्टर से मिलने के लिए झांसी से मुंबई साइकिल चलाकर आया है. कार्तिक ने सिर्फ फैन से मुलाकात ही नहीं की, बल्कि उनके साथ बात भी की और तस्वीरें भी खिंचवाई. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Video) और फैन की स्वीट मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Films) आखिरी बार स्लिवर स्क्रीन पर कियारा आडवाणी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई दिए थे. तो वहीं अब एक्टर जल्द ही 'चंदू चैंपियन' के किरदार में दिखाई देंगे. स्पोर्टस ड्रामा फिल्म 'चंदू चैंपियन' के लिए एक्टर ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से लेकर लुक्स में भी खूब बदलाव किया था. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'चंदू चैंपियन' के बाद कार्तिक की बकेट में आशिकी 3 और भूल भूलैया भी शामिल हैं. 

Trending news