Guess Who: बड़ी बहन ने जिससे लड़ाया इश्क, छोटी बहन ने उससे ही कर ली शादी, क्या आप पहचान पाए इस बच्ची को?
Advertisement

Guess Who: बड़ी बहन ने जिससे लड़ाया इश्क, छोटी बहन ने उससे ही कर ली शादी, क्या आप पहचान पाए इस बच्ची को?

एक बॉलीवुड हसीना की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में ये प्यारी सी बच्ची व्हाइट कलर का टॉप पहनी हुई है. क्या आप बॉलीवुड की इस हीरोइन को पहचान पाए?

 

क्या आप पहचान पाए?

Guess Who : सोशल मीडिया पर आए दिन सितारों की बचपन की फोटो वायरल होती है. कई फोटोज में सितारों को पहचानना आसान हो जाता है तो कई तस्वीरों में उन्हें पहचानने में फैंस के पसीने छूट जाते हैं. ऐसी एक बॉलीवुड हसीना की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में ये प्यारी सी बच्ची व्हाइट कलर का टॉप पहनी हुई है. रसना चोटी की हुई है और चेहरे पर मासूस सी हंसी है. कैमरे पर टुकर टुकर देखते हुए इस बच्ची को पहचानने में कई लोगों के पसीने छूट गए. क्या आप पहचान पाए कि ये किस एक्ट्रेस के बचपन की फोटो है.

मासूम सी बच्ची कौन है?
इस फोटो में नजर आ रही ये मासूम बच्ची आज बॉलीवुड की टॉप की हीरोइन है. इनका नाम ए ग्रेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है और एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकी हैं. यहां तक कि इनका पूरा खानदान कई सालों से फिल्मों में एक्टिव है. इस शादीशुदा हसीना के दो बच्चे हैं और पति भी बॉलीवुड का नामचीन हीरो है.

 

 

बहन ने जिसके साथ किया रोमांस उसी से की शादी
तस्वीर में नजर आने वाली ये मासूम सी दिखने वाली बच्ची कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर खान हैं. करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर सैफ अली खान के साथ कई फिल्मों में अपनी एक्टिव का जलवा बिखेर चुकी हैं. यहां तक कि 'हम साथ-साथ' फिल्म में करिश्मा और सैफ की लवस्टोरी भी दिखाई गई है और आखिर में दोनों की शादी भी. लेकिन साल 2012 में करीना ने अपनी ही बहन के साथ ऑनस्क्रीन इश्क लड़ाने वाले एक्टर सैफ के साथ शादी भी की. करीना और सैफ ने शादी से पहले लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया. इतना ही नहीं दोनों कई फिल्मों में भी नजर आए. जिसमें 'ओमकारा' और 'कुर्बान' शामिल है. फिलहाल करीना और सैफ के दो बच्चे हैं तूमर और जेह..

 

 

Trending news