Kareena Kapoor Reaction: अनन्या पांडे ने कॉपी किया करीना कपूर का लुक, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

Kareena Kapoor Reaction: अनन्या पांडे ने कॉपी किया करीना कपूर का लुक, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Ananya Pandey Copies Kareena Kapoor Look: अनन्या पांडे ने हैलोवीन पार्टी के लिए करीना कपूर खान का 'पू' लुक कॉपी किया था. इसके बाद अब करीना कपूर खान ने अनन्या पांडे के लुक पर अपना रिएक्शन दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

Kareena Kapoor Reaction: अनन्या पांडे ने कॉपी किया करीना कपूर का लुक, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Kareena Kapoor Reaction On Ananya Pandey Look: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए मशहूर हैं. हाल ही में विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) के साथ फिल्म 'लाइगर (Liger)' में दिखाई दीं अनन्या पांडे अब हैलोवीन पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. इस पार्टी से अनन्या पांडे का लुक सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. इस पार्टी के लिए अनन्या ने करीना कपूर खान (Kareen Kapoor Khan) का लुक कॉपी किया और अब दिलचस्प बात ये है कि इसपर करीना ने भी अपना रिएक्शन दिया है जो कि काफी वायरल हो रहा है.  

अनन्या पांडे ने कॉपी किया ये लुक 

करीना कपूर खान की 2001 की ब्लॉकबस्टर  फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में उनका स्टाइलिश पूजा का किरदार हर किसी को पसंद आता है. जिसे बोलचाल की भाषा में 'पू' के नाम से जाना जाता है. इसी लुक को कॉपी करते हुए अनन्या ने शिमरी पिंक टॉप और न्यूड कलर की स्कर्ट पहनी थी. 

fallback

करीना कपूर खान का वायरल रिएक्शन 

करीना ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में अनन्या के 'पू' अवतार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जहां उन्होंने पार्टी से पू आउटफिट में अनन्या की एक तस्वीर साझा की.  करीना ने लिखा, "आपने फाट (विंक इमोजी) देखा. जन्मदिन मुबारक हो स्टार, ढेर सारा प्यार".

क्या होता है PHAT का मतलब?

जानकारी के लिए आपको बता दे कि PHAT का मतलब Pretty, Hot And Tempting होता है. रविवार को अनन्या का जन्मदिन भी था.  अनन्या, जिनकी दो प्रमुख फिल्में 'गहराइयां' और 'लाइगर' ओटीटी पर और बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह से गिरी हैं, अगली बार एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'खो गए हम कहां' में दिखाई देंगी.

करीना कपूर खान की फिल्में 

इस बीच, करीना अपने छोटे बेटे जेह के साथ लंदन में हंसल मेहता की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें करीना एक जासूस की भूमिका में हैं. उन्होंने सुजॉय घोष की एक फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जो जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो द्वारा लिखित 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' का रीमेक है.

 ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news