Karan Johar Speciality: शो को हिट कराने के लिए Karan Johar लेते हैं इस बात का सहारा, खुल गई पोल
Advertisement
trendingNow11286928

Karan Johar Speciality: शो को हिट कराने के लिए Karan Johar लेते हैं इस बात का सहारा, खुल गई पोल

Karan Johar: करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) काफी पॉपुलर है और उसमें करण गेस्ट्स से ऐसे कई सवाल पूछते हैं जिनसे टीआरपी के साथ-साथ बहुत गॉसिप भी मिलती है. करण के शो में ही एक शख्स ने खुलासा किया है कि शो को चलाने के लिए और दूसरी हर बात के लिए करण 'सेक्स' (Sex) का सहारा लेते हैं..

 

Karan Johar Speciality: शो को हिट कराने के लिए Karan Johar लेते हैं इस बात का सहारा, खुल गई पोल

Karan Johar Speciality around Sex: डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने चैट शो, कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के लिए काफी फेमस हैं. सीजन दर सीजन करण अपने गेस्ट्स से कई सारी ऐसी बातें करते हैं जो उनके बेडरूम से जुड़े होते हैं. करण के शो के ही एक एपिसोड में उनके एक गेस्ट ने खुलासा किया है कि करण अपने शो को हिट कराने के लिए 'सेक्स' (Sex) का सहारा लेते हैं. ये गेस्ट कौन हैं और इनका कहने का क्या मतलब है, आइए सबकुछ जानते हैं.. 

करण के इस गेस्ट ने खोली Karan की पोल

2017 में, कॉफी विद करण के एक एपिसोड में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आए थे जहां कपिल और करण ने कई मुद्दों पर बातचीत की. इसी दौरान कपिल से पूछे गए 'सेक्स' से जुड़े एक सवाल से बचने के लिए उन्होंने कहा था कि करण अपने शो को चलाने के लिए सेक्स का सहारा लेते हैं और उनकी हर बात घूमकर सेक्स पर पहुंच जाती है. 

 

हर बात को Sex पर ले जाते हैं करण जौहर 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब करण नए कपिल से पूछा कि वो सेक्स के लिए क्या करते हैं. इसपर पहले तो कपिल चुप हो गए लेकिन थोड़ी देर में उन्होंने बोला कि उन्होंने नोटिस किया है कि सेक्स के बारे में बात करना करण की खासियत है और वो पोलिटिकल ईकॉनोमी के डिस्कशन को भी 'लस्ट' की ओर लेकर जा सकते हैं. 

करण ने माना 'सेक्स' है उनकी स्पेशलिटी  

कपिल की इस बात से करण अग्री कर रहे थे और उन्होंने यह माना कि 'सेक्स' उनकी खासियत है और कई बार उनकी मां ने भी उनसे कहा है कि शायद हर कोई इस तरह की बातें करने में कम्फर्टेबल नहीं है और ऐसे में उन्हें थोड़ा कंट्रोल करना चाहिए. करण ने कहा कि वो किसी भी टॉपिक को 'सेक्शुअल' बना सकते हैं लेकिन उन्होंने साथ में यह भी कहा कि अब वो कोशिश करेंगे कि वो सेक्स के बारे में इतनी बातें न करें. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news