Video: कपिल शर्मा ने ऑनस्क्रीन वाइफ की कर दी ऐसी बेइज्जती, हंस पड़े तारा और सकीना
Advertisement
trendingNow11782944

Video: कपिल शर्मा ने ऑनस्क्रीन वाइफ की कर दी ऐसी बेइज्जती, हंस पड़े तारा और सकीना

The Kapil Sharma Show में 'गदर 2' की स्टारकास्ट जैसे ही पहुंची तो उसने धमाल मचा दिया. इस शो के प्रमोशन के कई प्रोमो सामने आए है जिसमें कपिल शर्मा तारा और सकीना के साथ जमकर मस्ती मजाक करते हुए नजर आए. इस दौरान बातों ही बातों में अपनी ऑनस्क्रीन वाइफ को लेकर कपिल कुछ ऐसा कह देते हैं कि तारा और सकीना लोटपोट हो जाते हैं.

सुमोना और सकीना

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में तारा (Sunny Deol) और सकीना की जोड़ी ने जमकर धमाल मचाया. पर्दे की रोमांटिक केमिस्ट्री को अमीषा पटेल और सनी देओल ने जैसे ही 'द कपिल शर्मा शो' में दिखाया तो फैंस खुशी से झूम उठे.इस शो के कई प्रोमो वीडियो वायरल हो रहे है. इस दौरान शो का एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना को लेकर कुछ ऐसा बोल देते हैं कि तारा और सकीना हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. 

शो में बांधा समा
सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे. इस दौरान इन दोनों ने जमकर मस्ती की और 'गदर' के गाने पर डांस भी किया. इसी शो के दौरान कपिल की शो में वाइफ बनी सुमोना सकीना का गेटअप लेकर आती है. इसके बाद वो ऐसा कुछ कह देती है कि उस पर कपिल का जवाब उनकी बोलती बंद कर देता है. 

 

 

कपिल ने उड़ाया मजाक
इस प्रोमो में आप देखेंगे कि सकीना का गेटअप लेकर पहुंचीं कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना कपिल से कहती है- 'मुझे लगा मैं सकीना बनकर आऊंगी और तुम तारा सिंह. फिर हम दोनों मिलकर 'गदर' फिल्म देखने जाएंगे. इस पर कपिल कहते है- 'कोने की दोनों सीटे बुक कर लो. कपिल की ये बात सुनकर सुमोना खुशी से झूम उठती है.' लेकिन अगले ही पल कपिल कुछ ऐसा कह देते हैं कि सुमोना चिढ़ जाती हैं. कपिल कहते हैं - 'रोमांटिक नहीं है. इन दोनों सीटों में एक कोने की तुम्हारी सीट और दूसरे कोने वाली मेरी सीट.'

 

 

बंद हो जाती है बोलती
अपने कप्पू के मुंह से ये बातें सुनकर सुमोना की बोलती बंद हो जाती है. आपको बता दें, 'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म का दोबारा रिक्रिएट किया गाना हिट हो गया है. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है.

 

Trending news