Tejas रिलीज से पहले रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचीं कंगना रनौत, नारंगी-पीली साड़ी में भक्ति में दिखी लीन
Advertisement
trendingNow11931271

Tejas रिलीज से पहले रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचीं कंगना रनौत, नारंगी-पीली साड़ी में भक्ति में दिखी लीन

Kangana Ranuat अयोध्या रामलला के दर्शन करने पहुंचीं. वहां से एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही है.

कंगना रनौत

Kangana Ranuat in Ayodhya: कंगना रनौत (Kangana Ranuat) अपनी फिल्म 'तेजस' (Tejas) को हिट कराने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ रही. एक्ट्रेस फिल्म रिलीज से पहले राम नगरी अयोध्या पहुंचीं और रामलला के दर्शन किए. रामलला की भक्ति में डूबी कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के लुक को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 

ऑरेंज साड़ी में दिखी कंगना
कंगना रनौत तस्वीरों में ऑरेंज कलर की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लगी. एक्ट्रेस ने सिर पर पीले रंग का दुपट्टा ओढ़ा हुआ है. माथे पर टीका और आंखें बंद कर भगवान की भक्ति में लीन दिखीं. इन तस्वीरों को जैसे ही एक्ट्रेस ने शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गई.

 

 

लिखा ये पोस्ट
इन तस्वीरों को कंगना रनौत ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आओ मेरे राम. वाह! मैं श्री हरि विष्णु की कृपापात्र हूं, उनकी भक्त हूं और आज मुझपे उनकी इतनी कृपा हुई कि मुझे श्री हरि विष्णु अवतार परम पूजनीय, महान धनुर्धारी, तेजस्वी योधा, तपस्वी राजा, मरियादापुरुषोत्तम श्री राम जन्मभूमि के दर्शन करने को मिले. मेरी फिल्म तेजस में रामजन्मभूमि की विशेष भूमिका है, तो ऐसा मन हुआ की राम लल्ला के दर्शन करूं, धन्य भाग मेरे राम मेरे राम मेरे राम.' 

 

 

 

27 अक्टूबर को हो रही रिलीज
कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' काफी सुर्खियों में है. इस फिल्म में कंगना रनौत एयरफोर्ट पायलट तेजस गिल का रोल निभा रही है. इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है. इससे पहले एक्ट्रेस 'चंद्रमुखी 2' में नजर आई थीं. आपको बता दें, कंगना रनौत की बैक टू बैट 5 फिल्में रिलीज हुई और सारी ही फिल्में फ्लॉप गई. ऐसे में एक्ट्रेस की इस फिल्म का हिट होना उनके करियर के लिए काफी ज्यादा जरूरी है. अब देखना होगा कि इसे बॉक्स ऑफिस पर क्या रिस्पांस मिलता है.

Trending news