कंगना रनौत ने एक बार फिर करण जौहर पर की टिप्णणी, क्या दोनों की दुश्मनी होगी खत्म ?
Advertisement

कंगना रनौत ने एक बार फिर करण जौहर पर की टिप्णणी, क्या दोनों की दुश्मनी होगी खत्म ?

कंगना सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि राजनीति में भी सक्रिय हैं वो हर मुद्दे पर खुलकर बिना डरे अपनी राय रखती हैं. अब उन्होंने अपने और करण जौहर के रिश्ते के उपर खुलकर बोला हैं. 

 

कंगना रनौत ने एक बार फिर करण जौहर पर की टिप्णणी, क्या दोनों की दुश्मनी होगी खत्म ?

Kangana ranaut on karan johar:  कंगना रनौत (Kangana ranaut)बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. उनके तीखे शब्द मिर्ची की तरह लोगों को चुभते है. जिस वजह से बॉलीवुड में उनके बहुत कम दोस्त यार भी है क्योंकि कंगना की बाते झेलना हर किसी के बस की बात नहीं. कंगना सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि राजनीति में भी सक्रिय हैं वो हर मुद्दे पर खुलकर बिना डरे अपनी राय रखती हैं. यहीं वो कारण है कि उनके झगड़े कभी मीडिया के लोगों से होते हैं कभी किसी राजनेता से तो कभी किसी डायरेक्टर से.

करण से दुश्मनी पर बोली कंगना

अब भला कंगना रनौत और करण जौहर की दुश्मनी के बारे में भला कौन नहीं जानता कैसे कंगना करण के शो में जाकर उनहीं की बैंड बजा देती हैं. एक्ट्रेस ने कॉफी विद करण में कहा था कि करण जौहर नेपाटिज्म को बढ़ावा देता है फिर क्या था ये बात आग की तरह चारों तरफ फैल गई . कई मौके पर दोनों एक दूसरे को टारगेट करते नजर आए. कभी कंगना नेपोटिज्म पर अपना गुस्सा दिखाती नजर आई तो वहीं करण का कहना था कि उनकी मर्जी वो जिसे चाहें अपनी फिल्म में कास्ट करें. 

सिस्टम के खिलाफ बोलती हैं 

ऐसे में जब कंगना से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वो बार बार करण को टारगेट क्यों करती हैं, क्यों उनसे पंगा लेती हैं. जिसके जवाब में कंगना बोलती नजर आती हैं कि वो किसी इंसान के बारे में नहीं बल्कि एक सिस्टम के खिलाफ बोलती है. कंगना का कहना है कि करण जौहर सिर्फ स्टार किड्स को लॉन्च करते हैं. वो बाकी किसी और को इंडस्ट्री में मौका नहीं देते. स्टार किड्स को बैठे बिठाए सब कुछ मिलता है वहीं बाकी लोगों को मेहनत करनी पड़ती है उन्हें आसानी से कुछ नहीं मिलता.  एक्ट्रेस अपने बारे में बात करते हुए बताती है कि कैसे शुरुआती दिनों में उन्हें इंडस्ट्री में गलत तरीके से ट्रीट किया गया था. उनकी इंग्लिश का मजाक उड़ाया जाता था. 

ऐसे में कंगना की इस स्टेटमेंट के बाद करण जौहर का क्या रिएक्शन आता है वो देखना दिलचस्प होगा. 

Trending news