Kangna Ranaut: कंगना ने कहा कि इंडस्ट्री में ऐसी है हीरोइनों की इमेज, बुलाने पर गोद में बैठेगी और...
Advertisement
trendingNow11802810

Kangna Ranaut: कंगना ने कहा कि इंडस्ट्री में ऐसी है हीरोइनों की इमेज, बुलाने पर गोद में बैठेगी और...

Kangna Ranaut Controversy: अपनी बेबाक बातों के लिए अक्सर विवादों में रहने वाली कंगना रनौत बॉलीवुड में हीरोइनों के हक में बात करती रही हैं. उन्होंने स्टारडम की रेस में आगे बढ़ने के लिए कभी खान सितारों का सहारा नहीं लिया. वह इंडस्ट्री और फिल्मों में हीरोइनों की इमेज को लेकर भी खासी नाराज हैं...

 

Kangna Ranaut: कंगना ने कहा कि इंडस्ट्री में ऐसी है हीरोइनों की इमेज, बुलाने पर गोद में बैठेगी और...

Kangna Ranaut Interview: कंगना रनौत खुलकर बोलती हैं और हमेशा अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. इन दिनों भी वह लगातार चर्चा में हैं. आज ही उन्होंने इशारों-इशारों में बॉलीवुड के एक स्टार को ‘वुमनाइजर’ (Womanizer) यानी व्याभिचारी बताते हुए कहा है कि वह मुझे लगातार डेट पर चलने का ऑफर देता रहा और कहा कि उसने पत्नी के साथ बच्चा सिर्फ फिल्म की पब्लिसिटी के लिए प्लान किया. हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब कंगना ने इस तरह की कंट्रोवर्शियल बात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Kangna Ranaut Instagram) पर लिखी है. कंगना पहले भी इस तरह की विवादित बातों वाले इंटरव्यू दे चुकी हैं.

सुबह 3 बजे कॉल
2017 में रेडिफ के साथ एक साक्षात्कार (Kangna Ranaut Interview) में खुलकर बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री में आखिरकार हीरोइन की इमेज कैसी होती है. इंडस्ट्री के लोग उसे क्या समझते हैं. कंगना ने इस इंटरव्यू में कहा था कि एक अभिनेत्री का स्टीरियोटाइप यह है कि वह बेवकूफ है, जो कुछ भी नहीं करेगी. वह ऐसी लड़की है जो आपकी गोद में बैठेगी, बेवकूफी भरे चुटकुलों पर हंसेगी. जब उसे बुलाया जाएगा तो वह वैन में आ जाएगी. सुबह 3 बजे भी कॉल रिसीव करेगी और आपके घर आ जाएगी. कंगना ने कहा कि इसलिए जब कोई लड़की सामने आकर इन गलत बातों को चुनौती देती है, तो लोग असहज हो जाते हैं.

होती है गलतियां
कंगना ने कहा कि जब आप विरोध करते हैं, तो गलत सोच रखने वालों को लगता है कि इस लड़की के साथ कुछ गड़बड़ है क्योंकि यह बेवकूफियां नहीं करती. हालांकि कंगना ने माना कि जवानी में कुछ गलतियां सबसे होती है. कंगना ने कहा कि ऐसा गलती के दौरान आप शादीशुदा पुरुषों के प्यार में पड़ जाते हैं. लेकिन जब आप पूरी सख्ती दिखाते हुए अपना दिमाग इस्तेमाल करने वाले व्यक्ति बन जाते हैं और यह बात लोगों को खटकने लगती है. कंगना ने भारतीय फिल्मों में हीरोइनों के रोल पर भी आपत्ति करते हुए कहा था कि उसे सिर्फ हीरो का रोमांटिक साइड दिखाने के लिए ही इस्तेमाल किया जाता है. रोमांटिक सीन के बाद वह गाने के लिए आती है और अंत में हीरो को वरमाला पहनाने के लिए. ऐसा लगता है कि उसकी जिंदगी में अपनी कोई निजी समस्या ही नहीं है.

 

Trending news