Kangana Avneet Dance: 'टीकू वेड्स शेरू' की सक्सेस पार्टी में कंगना रनौत और अवनीत कौर ने लगाई 'आग', वायरल हो रहा Video
Advertisement
trendingNow11762234

Kangana Avneet Dance: 'टीकू वेड्स शेरू' की सक्सेस पार्टी में कंगना रनौत और अवनीत कौर ने लगाई 'आग', वायरल हो रहा Video

Tiku Weds Sheru फिल्म की सक्सेस पार्टी का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कंगना और अवनीत कौर एक साथ डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है. ये डांस वीडियो लोग बार-बार प्ले करके देख रहे हैं.

कंगना रनौत और अवनीत कौर डांस वीडियो

Kangana Avneet Dance: 'टीकू वेड्स शेरू' फिल्म की सक्सेस के बाद फिल्म की स्टारकास्ट ने पार्टी की और सक्सेस पार्टी को जमकर एन्जॉय किया. इस सक्सेस पार्टी का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कंगना और अवनीत (Avneet Kaur) डांस फ्लोर पर कहर ढाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कंगना और अवनीत एक साथ डांस में इस कदर डूबे नजर आ रहे हैं कि वीडियो से आपका नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा.

फिल्म को मिला टॉप स्पॉट
'टीकू वेड्सू शेरू' फिल्म 23 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. फिल्म को रिलीज होते ही अच्छा रिस्पांस मिला और ये टॉप स्पॉट पर भी है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में है. अब सक्सेस पार्टी में अवनीत और कंगना रनौत का जबरदस्त डांस करते हुए वीडिोयो सामने आया है. जिसमें ये दोनों मदमस्त होकर डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 

क्या पहना कंगना और अवनीत ने?
वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ऑफ शोल्डर ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने नजर आईं वहीं अवनीत ब्लैक कलर के रिवीलिंग और शॉर्ट आउटफिट में दिखीं. इसके अलावा हाई हील्स और ओपन हेयर में दिखीं. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि कंगना और अवनीत कौर के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है. ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

 

28 साल का है अंतर
ये फिल्म ना केवल किसिंग सीन बल्कि अवनीत और नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) के उम्र के अंतर को लेकर भी सुर्खियों में रही है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि दोनों की उम्र में काफी ज्यादा अंतर है. अनवीत 21 साल की हैं तो वहीं नवाज 49 साल के हैं. ऐसे में दोनों का किसिंग सीन का वीडियो जैसे ही लीक हुआ तो सोशल मीडिया पर ये फिल्म खूब ट्रोल भी हुई. हालांकि कंगना ने इसका मुंहतोड़ जवाब भी दिया.

Trending news