Kamya Punjabi: पानी पुरी खाने में इतनी मगन हुईं Kamya Punjabi, ठेले पर ही भूल आईं 1 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow11202496

Kamya Punjabi: पानी पुरी खाने में इतनी मगन हुईं Kamya Punjabi, ठेले पर ही भूल आईं 1 लाख रुपये

Kamya Punjabi: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने कुबूल किया कि वो पानी पुरी के स्टॉल पर 1 लाख रुपये का लिफाफा भूल आईं. जब वो इंदौर के अपने होटल पहुंचीं तब उन्होंने देखा कि उसके पास लिफाफा नहीं है.

 

kamya punjabi

Kamya Punjabi Leaving Behind 1 Lakh Cash: ऐसा कई बार होता है कि हम बाहर जाते हैं और अपना कुछ सामान बाहर ही भूल आते हैं. फिर हम उम्मीद करते हैं कि काश वो सामान हमें वापस भी मिल जाए. लेकिन हर बार ऐसा हो ये संभव नहीं है. ऐसा ही कुछ महसूस कर रही थीं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi). सीरियल 'शक्ति' फेम एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) हाल ही में इंदौर घूमने के लिए गई थीं. वहां वो एक स्टॉल पर 1 लाख रुपये से भरा लिफाफा भूल आईं.

 

पानी पुरी खाने में बिजी हो गई थीं काम्या 

 

इस बारे में खुद काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने बताया. उन्होंने कहा कि, वो रविवार के दिन इंदौर एक प्रोग्राम करने के लिए गई थीं. वापस आते हुए उनके डायरेक्टर दोस्त संतोष गुप्ता ने बताया कि यहां एक मशहूर पानी पुरी वाला है 'छप्पन'. एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे पास उस वक्त एक लिफाफा था जिसमें एक लाख रुपये थे वो मैंने साइड में रख दिया था. हम वहां गोलगप्पे खाने में इतने खो गए कि लिफाफे का ध्यान ही नहीं रहा और वापस होटल पहुंच गए.

 

काम्या को ऐसे मिले अपने पैसे वापस

 

काम्या (Kamya Punjabi) ने बताया कि जब वो सब होटल वापस पहुंचे तो देखा कि उनका पैसों वाला लिफाफा गायब है. एक्ट्रेस ने कहा, मैं परेशान थी और सोच रही थी  पता नहीं मुझे मेरे पैसे वापस मिलेंगे या नहीं क्योंकि वहां काफी भीड़ थी. लेकिन जब मेरा मैनेजर स्टॉल पर गया तो उसे पैसों वाला लिफाफा वहीं मिला जहां मैंने रखा था. काम्या ने कहा, इंदौर के लोग वाकई में बहुत अच्छे हैं.

यह भी पढ़ें- बेटा मस्त तो बाप जबरदस्त: डेविड धवन ने बेट Varun Dhawan संग लगाए पंजाबी ठुमके, बोले – नाच पंजाबन नाच’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

Trending news