'हमेशा जिंदा रहेंगे...' डेनियल बालाजी के निधन पर कमल हासन ने जताया दुख; एक्टर के इस कदम की तारीफ की
Advertisement
trendingNow12181365

'हमेशा जिंदा रहेंगे...' डेनियल बालाजी के निधन पर कमल हासन ने जताया दुख; एक्टर के इस कदम की तारीफ की

Daniel Balaji Death: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर डेनियल बालाजी ने 29 मार्च, 2024 को 48 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके निधन की खबर ने उनके फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स भी अपना दुख जाहिर कर रहे हैं और उनको सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

डेनियल बालाजी के निधन पर कमल हासन ने जताया दुख; एक्टर के इस कदम की तारीफ की

Kamal Haasan On Daniel Balaji Tribute: तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सिनेमा में अपनी दमदार भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले डैनियल बालाजी ने 48 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने 29 मार्च को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली. रिपोट्स की मुताबिक, एक्टर का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुई है. उनका अंतिम संस्कार चेन्नई में किया गया है, जिसमें वेत्रिमारन और गौतम वासुदेव मेनन जैसे सेलेब्स शामिल हुए. 

वहीं, एक्टर के निधन की खबर सुनने के बाद उनके फैंस और बाकी मशहूर हस्तियां भी अपना दुख जाहिर कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हाल ही में उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुके कमल हासन ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर डैनियल बालाजी के निधन पर श्रद्धांजलि दी और उनके द्वारा उठाए गए एक बड़े कदम की खूब सराहना की. कमल के उनके इस पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है, जिसको बाकी फैंस भी अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. 

fallback

कमल हासन ने दी डैनियल बालाजी को श्रद्धांजलि 

कमल हासन ने डैनियल बालाजी के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि अपनी आंखें डोनेट करने के बाद बालाजी निधन के बाद जीवित रहेंगे. उन्होंने तमिल में एक लंबा नोट लिखा, जिसमें वो लिखते हैं, 'भाई डैनियल बालाजी की अचानक मृत्यु चौंकाने वाली है. यंग उम्र में दुनिया को छोड़ जाना बहुत पीड़ा देने वाली खबर होती है. बालाजी के परिवार, दोस्तों और फैंस के लिए मेरी संवेदनाएं. आंखें दान करने से वे मरने के बाद भी जीवित रहेंगे. हमेशा रोशनी फैलाने वाले बालाजी को मेरी श्रद्धांजलि'. 

बदल गया राजकुमार राव की अपकमिंग 'श्री' का नाम, 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'श्रीकांत'

भतीजे अथर्व मुरली ने भी दी श्रद्धांजलि 

वहीं, डैनियल बालाजी के भतीजे और एक्टर अथर्व मुरली ने भी अपने चाचा के लिए भावभीनी श्रद्धांजलि दी. उन्होंने भी अपने एक्स हैंडल पर एक्टर के निधन पर दुख जताते हुए लिखा कि वे चाहते हैं कि उन्हें एक्टर के साथ ज्यादा समय मिलना चाहिए था. उन्होंने लिखा, 'ये उन दिनों में से एक है जब आप समझते हैं कि केवल समय और जिन लोगों के साथ हम जीवन में जुड़ते हैं, वे सबसे ज्यादा मायने रखते हैं. काश हमें एक साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिलता. शांति में रहें बालाजी चिथप्पा'. 

Trending news