Pathan: कमाल आर खान ने कहा- शाहरुख खान की मूवी पठान होगी फ्लॉप, अगर चल गई तो...
Advertisement
trendingNow11451055

Pathan: कमाल आर खान ने कहा- शाहरुख खान की मूवी पठान होगी फ्लॉप, अगर चल गई तो...

Shahrukh Khan: कमाल आर खान एक बार फिर से चर्चा का कारण बन चुके हैं. शाहरुख खान की मूवी (Pathan) पर टिप्पणी करके कमाल आर खान को किंग खान के फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा. 

Pathan: कमाल आर खान ने कहा- शाहरुख खान की मूवी पठान होगी फ्लॉप, अगर चल गई तो...

Kamaal R Khan: कॉन्ट्रोवर्सी से घिरे होने की वजह से कमाल आर खान को अक्सर लोगों से खरी-खोटी सुननी पड़ती है. खान के मुंहफट बयान सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचाते रहते हैं. इस बार कमाल आर खान ने शाहरुख खान की आने वाली मूवी पठान को लेकर ट्वीट के जरिए बड़ा दावा (Claim) कर दिया है.

मूवी को बताया फ्लॉप

आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान ने दुबई (Dubai) में फैंस पर भरोसा जताते हुए अपनी तीन फिल्मों यानी पठान, जवान और डंकी के हिट होने की बात कही थी. शाहरुख (Shahrukh Khan) की इस बात का जिक्र करते हुए कमाल आर खान ने दावा किया है कि अगर पठान फ्लॉप नहीं हुई तो वो अपना काम यानी फिल्मों का रिव्यू (Review) करना ही छोड़ देंगे. 

रखी इस बात की शर्त

कमाल (Kamaal R Khan) ने आगे लिखा कि अगर शाहरुख खान मूवी का नाम #पठान बदल देंगे तो उनका ये चैलेंज अमान्य हो जाएगा. मजेदार बात तो ये है कि कमाल आर खान ने अपने अगले ही ट्वीट (Tweet) में अपनी बात से पलटते हुए कहा कि वो शाहरुख खान की बात से सहमत हैं, ये मूवी पाकिस्तान (Pakistan) और विदेशों में हिट होगी. आप भी इनके इस ट्वीट पर जरा गौर फरमाइए...

वायरल हुआ ट्वीट

कमाल आर खान अक्सर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) पर निशाना साधते रहते हैं. साथ ही ये जल्द ही अपने विचार बदल भी लेते हैं. सोशल मीडिया पर कमाल आर खान के ये दोनों ट्वीट काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहे हैं. शाहरुख खान के फैंस ने कमेंट सेक्शन में उनका सपोर्ट (Support) करते हुए कमाल आर खान को बातें भी सुनाईं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news