इस एक्ट्रेस के लिए बिछा था कास्टिंग काउच का जाल, रोल देने के बदले प्रोड्यूसर ने चली गंदी चाल!
Advertisement
trendingNow11540125

इस एक्ट्रेस के लिए बिछा था कास्टिंग काउच का जाल, रोल देने के बदले प्रोड्यूसर ने चली गंदी चाल!

Kalki Koechlin Personal life: कल्कि की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी जिन्होंने देव डी बनाई थी लेकिन ये शादी तकरीबन चार साल में ही टूट गई थी 

इस एक्ट्रेस के लिए बिछा था कास्टिंग काउच का जाल, रोल देने के बदले प्रोड्यूसर ने चली गंदी चाल!

Kalki Koechlin Casting Couch: बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. उन्होंने उरग कश्यप की फिल्म देव डी से बॉलीवुड में कदम रखा था और फिर पीछे मुड़कर नही देखा. कल्कि उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने बिना गॉड फादर के अपने दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है. वैसे, इस सफर में उन्हें कई बुरे पड़ावों से भी गुजरना पड़ा. शैतान, मार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ और देट गर्ल इन यलो बूट्स जैसी लीक से हटकर बनी फिल्मो में नजर आईं कल्कि को भी कास्टिंग काउच के जरिए लोगों ने अपने जाल में फंसाने की कोशिश की थी हालांकि उन्होंने इससे अपना बचाव कर लिया.

रोल के बदले मिला था ऐसा ऑफर

एक इंटरव्यू में कल्कि ने कल्कि ने साफ़ बताया था कि जब वह इंडस्ट्री में नई थीं तो उनके साथ कास्टिंग काउच की कोशिश की गई थी. उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाकर प्रोड्यूसर ने उन्हें डेट पर चलने के लिए कहा था लेकिन कल्कि उसके झांसे में नहीं आयीं और उन्होंने उस प्रोड्यूसर को सीधे तौर पर मना कर दिया. उन्होंने कहा कि वो किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं और वो ऐसा नहीं कर सकती हैं.

नहीं मानी बात तो नहीं मिला रोल

कल्कि के मुताबिक, इसके बाद उन्हें प्रोडक्शन हाउस से कोई कॉल नहीं आया और वो समझ गई कि उन्हें फिल्म में नहीं लिया गया है. कल्कि की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी जिन्होंने देव डी बनाई थी लेकिन ये शादी तकरीबन चार साल में ही टूट गई थी और दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. इसके बाद कल्कि इजरायली पेंटर गाय हर्षबर्ग के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगीं और इसी दौरान वह प्रेग्नेंट भी हो गईं. कल्कि बिन शादी एक बेटी की मां बन चुकी हैं और उसका नाम साफो है. 

 

Trending news