Kajol की सोशल मीडिया से दूरी की वजह हुई रिवील, तो लोगों ने कहा – ‘चूना लगा दिया’
Advertisement

Kajol की सोशल मीडिया से दूरी की वजह हुई रिवील, तो लोगों ने कहा – ‘चूना लगा दिया’

Kajol New Web Series The Trial: काजोल ने सुबह से ही फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा रखा है और साथ ही उनकी टेंशन भी. इसकी वजह थी उनकी क्रिप्टिक पोस्ट जिसे लेकर फैंस काफी परेशान थे. लेकिन अब सच जानने के बाद उन्होंने भी कह ही डाला कि काजोल ने उन्हें चूना लगा डाला.

Kajol की सोशल मीडिया से दूरी की वजह हुई रिवील, तो लोगों ने कहा – ‘चूना लगा दिया’

Kajol Latest News: काजोल ने 9 जून की सुबह इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट किया उसे देखने के बाद उनके फैंस काफी परेशान थे. वो जानना चाह रहे थे कि आखिर काजोल (Kajol) को हो क्या गया है. लेकिन शाम होते-होते इस सस्पेंस से पर्दा उठ ही गया. दरअसल, ये सब काजोल की न्यू वेब सीरीज (Kajol New Web Series) की अनाउंसमेंट को लेकर था. उनकी द ट्रायल-प्यार कानून धोखा (The Trial- Pyaar Kanoon Dhokha) रिलीज होने वाली है जिसकी पहली झलक आज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गई है. इससे साफ हो चुका है कि काजोल आखिर किस ट्रायल के बारे में बात कर रही थीं. 

कोर्ट रूम ड्रामा लेकर आ रहीं काजोल
एक्ट्रेस काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट से उनकी पहली झलक दिख रही हैं. द ट्रायल में काजोल एक वकील के रोल में दिखेंगी. जो सबसे मुश्किल ट्रायल से गुजरेगी. इसका ट्रेलर 12 जून को रिलीज होने वाला है जिससे साफ है कि जल्द ही सीरीज को भी रिलीज कर दिया जाएगा. इस सीरीज में और भी कई जाने माने चेहरे नजर आने वाले हैं. हालांकि इससे ज्यादा इसे लेकर कोई जानकारी रिवील नहीं की गई है. 

इससे पहले सुबह काजोल के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी. काजोल ने कैप्शन में लिखा- ‘सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं’, साथ ही पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘जिंदगी के सबसे मुश्किल ट्रायल से गुजर रही हूं’. जिसे देखने के बाद हर कोई टेंशन में आ गया था और यूजर्स ने अपनी अपनी अटकलें भी लगानी शुरू कर दी थीं. कोई अजय देवगन संग काजोल की अनबन को इसके पीछे की वजह बता रहा था तो कोई कुछ और हालांकि कुछ लोगों ने इसे तब भी प्रमोशनल स्टंट ही बताया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

वहीं शाम होते-होते इसके पीछे की वजहों का खुलासा हो ही गया. जल्द ही काजोल अपनी नई वेबसीरीज के साथ फिर से ओटीटी पर होंगी.  

Trending news