Kajol की बेटी अपने शॉकिंग ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन पर होती रहती हैं ट्रोल! मां ने शेयर किया था बेटी की सुंदरता का राज
Advertisement

Kajol की बेटी अपने शॉकिंग ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन पर होती रहती हैं ट्रोल! मां ने शेयर किया था बेटी की सुंदरता का राज

Ajay Devgn-Kajol की बेटी निसा देवगन (Nysa Devgn) अचानक बेहद सुंदर हो गई हैं और उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन को लोग समझ नहीं पा रहे हैं! एक इंटरव्यू में उनकी मां, काजोल ने बताया कि निसा की सुंदरता का राज क्या है, उनके ब्यूटी सीक्रेट्स क्या हैं...

Kajol की बेटी अपने शॉकिंग ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन पर होती रहती हैं ट्रोल! मां ने शेयर किया था बेटी की सुंदरता का राज

Nysa Devgn Shocking Beauty Transformation: बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेज के फैंस उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं, खासकर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में. ऐसे में, इन सितारों के बच्चे चाहें या न चाहें, हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं. हाल ही में, सुर्खियों में रहने वाले स्टारकिड्स में एक नाम अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की लाडली निसा देवगन (Nysa Devgn) का है. 'सिंघम' की बेटी को कुछ समय पहले तक एक बहुत साधारण लड़की की तरह देखा जाता था लेकिन पिछले एक साल में इस स्टारकिड का जो जबरदस्त ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन (Nysa Devgn Beauty Transformation) हुआ है, उसने सभी के होश उड़ा दिए हैं! किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि निसा देवगन के फीचर्स में इतना बदलाव कैसे आ सकता है! इस सडन बदलाव के लिए निसा को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल भी किया जाता है और कुछ समय पहले, एक इंटरव्यू में काजोल ने अपनी बेटी के ब्यूटी सीक्रेट्स से पर्दा उठाया था...

Nysa Devgn ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन पर होती रहती हैं ट्रोल!

काजोल की बेटी एक-डेढ़ साल पहले तक कैसी दिखती थीं और अब वो कैसी दिखती हैं, इसमें अंतर पहचानना कोई मुश्किल काम नहीं है! निसा देवगन (Nysa Devgn) अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स की ट्रोलिंग लिस्ट में पहले स्थान पर रहती हैं. उनकी इस अचानक आई खूबसूरती ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि ये बिना सर्जरी, बोटॉक्स और व्हाइटनिंग इन्जेक्शन्स के कैसे हो सकता है! कई लोगों ने इस स्टारकिड को पहचानने से भी इनकार कर दिया है. 

मां Kajol ने बताया बेटी की खूबसूरती का राज 

DNA की एक पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, काजोल ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के ऊपर होने वाले कमेन्ट्स पर चुप्पी तोड़ी थी और निसा के ब्यूटी सीक्रेट्स सबके सामने खोलकर रख दिए थे. काजोल ने बताया था कि निसा अपनी स्किन और खूबसूरती को लेकर बहुत कॉन्शियस हैं और यही वजह है कि एक्ट्रेस खुद भी अपनी बेटी से ही ब्यूटी टिप्स लेती हैं. काजोल ने यह भी कहा था कि निसा देवगन इंटरनेट पर काफी एक्टिव हैं और ब्यूटी हैक्स को लेकर बहुत कुछ जानती हैं. 

निसा एक सप्ताह में तीन बार फेस मास्क लगाती हैं, हर दिन योगा और कार्डियो करती हैं, रोज सुबह उठकर, खाली पेट दो से तीन ग्लास गरम पानी पीती हैं और इसके बाद वो नाश्ते में उबले अंडे, फल और ओटमील खाती हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news