Kafas Teaser: डर के साए में कट रहा मोना-शरमन का एक-एक पल, क्यों मुंह बंद रखने के बदले लिए पैसे? धांसू है 'कफस' का टीजर
Advertisement
trendingNow11738789

Kafas Teaser: डर के साए में कट रहा मोना-शरमन का एक-एक पल, क्यों मुंह बंद रखने के बदले लिए पैसे? धांसू है 'कफस' का टीजर

Kafas वेब सीरीज के चंद सेकेंड के टीजर ने इतना तो साफ कर दिया है कि ये वेब सीरीज रिलीज होते ही तहलका मचा देगी. इसके टीजर में दिखाया गया है कि मोना सिंह और शरमन जोशी डर के साए में जी रहे हैं और चुप रहने के इन दोनों ने पैसे लिए हैं.

 

मोना सिंह और शरमन जोशी का कफस टीजर

Kafas Teaser: डर के साए में मोना सिंह (Mona Singh) का एक-एक पल कट रहा है. वो जिंदगी जीना तो चाहती है लेकिन उनकी जिंदगी का हर एक मिनट किसी के कंट्रोल में है. वो कुछ बोलना तो चाहती हैं, लेकिन चाहकर भी अपनी जुबान खोल नहीं पा रही हैं. यही है मोना सिंह की 'कफस'...'कफस' (Kafas) का ये चंद सेकेंड का टीजर जैसे ही रिलीज हुआ तो उसने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है. इस वेब सीरीज के टीजर में मोना सिंह की जुबान तो बंद है लेकिन उनकी आंखें डर की कहानी बयां कर रही हैं.
 
डर के साए में हर पल मोना 
मोना सिंह की चर्चित वेब सीरीज 'कफस' (Kafas Teaser Out) का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर में मोना सिंह किचन में नजर आ रही हैं और वही से वीडियो रिकॉर्ड किया है. वीडियो में मोना कह रही हैं- 'अब नहीं होगा...अब नहीं होगा सॉरी...इसके बाद मोना मुंह पर टेप लगा लेती है.' इस चंद सेकेंड के टीजर में मोना काफी डरी और सहमी नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh)

 

खुद शेयर किया वीडियो
'कफस' के इस चंद सेकेंड के टीजर को मोना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'मुझे चुप रहने के पैसे दिए गए हैं. मैं आपको कुछ बताना चाहती हूं...पर सॉरी...मैंने चुप रहने के पैसे लिए हैं.' मोना ने जैसे ही 'कफस' वेब सीरीज के इस वीडियो को शेयर किया तो फैंस उनकी इस अपकमिंग वेब सीरीज को देखने के लिए बेताब हो गए. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में कमेंट करने लगे.

 

 

 

शरमन जोशी भी आएंगे नजर 
जहां एक ओर मोना सिंह ने चुप रहने के पैसे लिए हैं तो वहीं शरमन जोशी ने भी चुप रहने के पैसे लिए है. 'कफस' के एक और टीजर को शरमन जोशी ने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है. वीडियो में शरमन, मोना की तरह की घबराए और डरे हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी चुप्पी को खरीदा गया है. खाने को बहुत कुछ है लेकिन मैंने चुप रहने के पैसे लिए हैं.'

ओटीटी पर रिलीज होगी 'कफस'
मोना सिंह की वेब सीरीज 'कफस' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इसमें मोना सिंह के अलावा शरमन जोशी भी हैं. हालांकि इस वेब सीरीज की रिलीज डेट और ये कहां पर रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी तक नहीं आई है.

 

 

 

 

 

Trending news