Juhi Parmar: कुमकुम कर रही अब ओटीटी पर डेब्यू, एक नई फैमिली के साथ आएगी नजर
Advertisement
trendingNow11701624

Juhi Parmar: कुमकुम कर रही अब ओटीटी पर डेब्यू, एक नई फैमिली के साथ आएगी नजर

Juhi Parmar OTT: कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन से पूरे देश में अपने फैन्स बनाने वाली और बिग बॉस 5 की विजेता जूही परमार अब नई पारी शुरू कर रही हैं. वह ओटीटी पर नजर आएंगी. नई सीरीज यह मेरी फैमिली में जूही 1990 के दशक की एक मां, पत्नी और वर्किंग वुमन के रूप में दिखाई देंगी.

 

Juhi Parmar: कुमकुम कर रही अब ओटीटी पर डेब्यू, एक नई फैमिली के साथ आएगी नजर

Yeh Meri Family: टीवी स्क्रीन पर लंबे समय तक कुमकुम बनकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली जूही परमार अब बदले हुए समय के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं. वह अमेजन मिनी टीवी की सीरीज यह मेरी फैमिली के नए सीजन में नजर आएंगी. सीरीज 19 मई को रिलीज हो रही है और इस फ्री में देखा जा सकेगा. ये मेरी फैमिली का यह नया सीजन 1990 के दशक की दुनिया दिखाएगा. ऐसे में वह पीढ़ी, जिसकी यादें 1990 के दशक से जुड़ी हैं, जो उस दौर में स्कूल या कॉलेज में पढ़ा करते थे, वह इससे खुद को कनेक्ट कर पाएंगे. सीरीज में जूही परमार, राजेश कुमार, हेतल गडा और अंगद की मुख्य भूमिकाएं हैं.

एक अलग केमिस्ट्री
ये मेरी फैमिली के इस सीजन के साथ ओटीटी डेब्यू करते हुए, जूही 1990 के दशक के दौर के एक मध्यमवर्गीय परिवार पत्नी और मां की भूमिका में दिखेंगी. कैसे इस छोटे परिवार में रोजमर्रा की घटनाएं भावनात्मक उतार-चढ़ाव पैदा करती हैं, वह यहां नजर आएगा. सीरीज में जूही परमार एक स्कूली टीजर नीरजा अवस्थी के रोल में हैं. 1990 के दशक के टीवी सीरियलों की तरह यहां नीरजा की अपनी सास के साथ एक अलग केमिस्ट्री दिखेगी, सीरीज को महिलाओं से कनेक्ट करेगी. नीरजा की यहां अपने बच्चों के साथ एक अलग लड़ाई है क्योंकि वह उनकी मदद करके आगे बढ़ाने की कोशिश करती है, जबकि बच्चों को लगता है कि वह जानबूझकर उन्हें अच्छे ग्रेड नहीं देतीं.

यह है वो कंटेंट
ओटीटी पर डेब्यू और सीरीज में अपने किरदार पर जूही का कहना है कि भारतीय महिलाओं को नीरजा में अपने जीवन की झलक दिखेगी. मुझे खुशी है कि मेरा ओटीटी डेब्यू ये मेरी फैमिली के नए सीजन के साथ हो रहा है, जो जीवन के हल्के-फुल्के पलों को सामने ला रहा है. मुझे यकीन है कि दर्शक इससे खुद को जोड़ पाएंगे. यह उस तरह का कंटेंट है जिसे मैं खुद देखना पसंद करूंगी. यह भावनाओं और कॉमेडी से भरा पारिवारिक मनोरंजक शो है. इसे देखते हुए लोगों की बहुत सारी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. वास्तव में इसकी शूटिंग के दौरान हम सारे कलाकार भी 1990 के दौर में चले गए थे. मेरे लिए ये मेरी फैमिली एक्स्ट्रा स्पेशल है क्योंकि मेरे फैन्स और दर्शक मुझे बिल्कुल नए अवतार में देखेंगे.

Trending news