माधुरी के साथ मैं और सेकेंड लीड में...जब Juhi Chawla को तेवर दिखाना पड़ा भारी, हाथ से निकली ब्लॉकबस्टर फिल्म
Advertisement

माधुरी के साथ मैं और सेकेंड लीड में...जब Juhi Chawla को तेवर दिखाना पड़ा भारी, हाथ से निकली ब्लॉकबस्टर फिल्म

Bollywood Rewind: तेवर दिखाना बॉलीवुड एक्ट्रेस की आदत में शुमार है लेकिन एक बार यही तेवर जूही चावला पर भारी पड़ गए थे जब उनके हाथों से बैठे बैठाए निकल गई सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्म.

 

जूही चावला

Juhi Chawla Rejected Movie: एक्ट्रेस के बीच एक दूसरे से बढ़कर दिखने की होड़ तो हमेशा ही नजर आती रही है. कई बार तो अभिनेत्रियों ने फिल्में भी इसी वजह से रिजेक्ट कर दीं कि वो दूसरी एक्ट्रेस से छोटा या सेकेंड लीड रोल नहीं करना चाहती थीं. इस लिस्ट में जूही चावला जैसी टॉप पर रहीं एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है. जिन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट रही फिल्मों के ऑफर रिजेक्ट किए और उन्हीं में से एक फिल्म थी दिल तो पागल है. 

जूही चावला को ऑफर हुई थी फिल्म
1997 में रिलीज हुई थी दिल तो पागल है. ये फिल्म जबरदस्त हिट रही जिसमें शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर की तिकड़ी लोगों को खूब पसंद आई. लेकिन पहले ये फिल्म जूही चावला को ऑफर हुई थी जिसे रिजेक्ट करने में उन्होंने जरा भी देर नहीं की. इसके पीछे की वजह क्या थी वो खुद एक बार जूही ने रिवील की थी. उन्होने बताया था कि करियर में वो ऐसी-ऐसी फिल्में रिजेक्ट कर चुकी हैं जो जबरदस्त हिट रही. जैसे दिल तो पागल है. लेकिन जब इसका कारण उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें माधुरी का नहीं बल्कि करिश्मा कपूर वाला रोल ऑफर हुआ था और माधुरी के सामने सेकेंड लीड वो बिल्कुल नहीं करना चाहती थीं क्योंकि उस वक्त वो खुद एक टॉप एक्ट्रेस थीं. 

fallback

सलमान खान संग कभी नहीं की कोई फिल्म
वहीं इसी इंटरव्यू में जूही चावला से सलमान खान संग कभी कोई फिल्म ना करने का कारण भी पूछा गया. जिसमे उन्होंने बताया कि सलमान के साथ एक फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था लेकिन किसी वजह से ये हो ना सका और सलमान को लगा कि जूही ने उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया है. जिसके बाद सलमान ने कभी भी जूही चावला संग काम ना करने की कसम खा ली और ये बात सही है कि पिछले 3 दशकों में दोनों कभी साथ नहीं दिखे.     

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news