Raju Srivastava Prayer Meet: प्रार्थना सभा में पहुंचे Johnny Lever आए निशाने पर, हंस-हंसकर तस्वीर खिंचवाने को लेकर हो रहे ट्रोल!
Advertisement

Raju Srivastava Prayer Meet: प्रार्थना सभा में पहुंचे Johnny Lever आए निशाने पर, हंस-हंसकर तस्वीर खिंचवाने को लेकर हो रहे ट्रोल!

Johnny Lever Video: राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद अब रविवार को कॉमेडियन की प्रार्थना सभा मुंबई में रखी गई जिसमें इंडस्ट्री के कई जाने माने चेहरे पहुंचे. इनमें से एक थे जॉनी लीवर जो अब सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Johnny Lever Trolled: लगभग 42 दिनों तक जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद 21 सितंबर की सुबह राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने का सदमा जितना परिवार को लगा है उतनी ही गमगीन है ये इंडस्ट्री और उनके चाहनेवाले. राजू एक कॉमेडियन थे जिन्होंने हर ओर सिर्फ और सिर्फ हंसी ही बिखेरी लेकिन अब जब वो नहीं हैं तो हर आंख नम है. इसी बीच रविवार की शाम प्रेयर मीट मुंबई में रखी गई जहां उनके चाहनेवाले और बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला. साथी कलाकारों के अलावा जानी-मानी हस्तियां इस प्रार्थना सभा में पहुंचीं उनमें से एक थे जॉनी लीवर (Johnny Lever) जो अब अपने व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं. 

हंसने पर ट्रोल हुए जॉनी लीवर
दरअसल, हुआ ये कि जॉनी लीवर इस प्रार्थना सभा में पहुंचे तो बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ था और वो हर सेलेब्रिटी से रुककर पोज देने की रिक्वेस्ट कर रहे थे. लिहाजा जॉनी लीवर रुके भी और तस्वीरें भी खिंचवाई लेकिन इस बीच पोज देते हुए उनकी स्माइल लोगों को अखर गई. कॉमेडियन व एक्टर का हंसना लोगों को रास नहीं आया तो उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया. देखते ही ये वीडियो अब हर जगह छा गई और लोग जॉनी को प्रार्थना सभा में हंसने पर खरी खोटी सुना रह हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)

कुछ लोगों ने कहा कि क्या उन्हें मौके का पता नहीं था...तो वहीं कुछ ने उनके मीडिया को इस तरह पोज देने को लेकर भी आपत्ति जताई. यूजर्स ने कहा कि क्या तस्वीरें खिंचवाने के लिए ये मौका था. 

हार्ट अटैक से हुई राजू श्रीवास्तव की मौत
10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव जब दिल्ली में थे और वर्क आउट कर रहे थे तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा. आनन-फानन में उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया जहां वो लगभग 42 दिनों तक एडमिट रहे. बताया जा रहा था कि धीरे-धीरे उनकी तबीयत पहले से सुधरती जा रही थी लेकिन 21 सितंबर की सुबह उनका ब्लड प्रेशर काफी कम हो गया और फिर उनका निधन हो गया.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news