जॉन अब्राहम ने फैन को जन्मदिन पर गिफ्ट किए 22 हजार के खास जूते, VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow12231052

जॉन अब्राहम ने फैन को जन्मदिन पर गिफ्ट किए 22 हजार के खास जूते, VIDEO वायरल

John Abraham: एक्टर जॉन अब्राहम ने अपने एक फैन के जन्मदिन पर उसके दिन को बेहद खास बना दिया. जॉन ने अपने मुंबई ऑफिस में इस फैन के जन्मदिन को केक काटकर और एक खास तोहफा देकर बेहद खास बना दिया.

 

जॉन अब्राहम ने फिर जीता फैन्स का दिल

John Abraham: जॉन अब्राहम को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वह बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. जॉन अब्राहम ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग, फिटनेस के साथ-साथ फैन्स के दिलों में भी खास जगह बनाई है. जॉन के शानदार एक्टर हैं, लेकिन साथ ही वह दिल भी बहुत अच्छे इंसान हैं, जो अपने फैन्स को कभी भी निराश नहीं करते हैं. हाल ही में जॉन अब्राहम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक फैन को उसके जन्मदिन पर सरप्राइज दे रहे हैं.

जॉन अब्राहम (John Abraham) का अपने फैन के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों का दिल जीत रहा है. दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जॉन अपने फैन को उसके जन्मदिन पर सरप्राइज देते हैं और गिफ्ट में 22,500 रुपये के राइडिंग शूज भी देते हैं. जॉन अब्राहम की इस दरियादिली के फैन्स कायल हो रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

तापसी पन्नू की संगीत नाइट का VIDEO आया सामने, डेकोरेशन देख खुली रह जाएंगी आंखें

गिफ्ट में दिए 22,500 रुपये के राइडिंग शूज
सोशल मीडिया पर अक्षय केदारी नाम के एक फैन ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. अक्षय ने तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करते हुए बताया है कि उनके फेवरेट एक्टर जॉन अब्राहम ने उनका दिन बना दिया. एक्टर ने अपने फैन के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया और फिर गिफ्ट में 22,500 रुपये के राइडिंग शूज भी दिए.

बर्थडे केक करवाया कट
एक और फैन पेज से वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें जॉन अब्राहम ऑफिस के बाहर अपने फैन का बर्थडे केक कट करवा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया कि जॉन अब्राहम ने हमारे जैफ्सियन फैन क्लब के साथ अक्षय कादरी का जन्मदिन अपने ऑफिस में सेलिब्रेट किया. तुम्हारा सपना सच हो गया है भाई, हमेशा खुश रहो. 

लंदन से लौटे सलमान खान, टाइट सिक्योरिटी के बीच शेरा ने पहुंचाया कार तक

वर्कफ्रंट पर जॉन अब्राहम
जॉन अब्राहम ने साल 2003 में फिल्म 'जिस्म' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद से जॉन ने गरम मसाला, न्यूयॉर्क, देसी बॉयज, मद्रास कैफे, सत्यमेव जयते, बाटला हाउस, धूम, वॉटर, हाउसफुल 2, वेलकम बैक जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. जॉन अब्राहम आखिरी बार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'पठान' में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने विलेन की भूमिका की थी, जिसकी जमकर तारीफ हुई थी. जॉन अब्राहम अब निखिल आडवाणी की वेदा में नजर आएंगे. इस फिल्म में जॉन के साथ शरवरी वाघ मुख्य भूमिका में हैं.

Trending news