एक कमरा, 2 अभिनेत्रियां..फिर भी घंटों तक पसरा सन्नाटा, खुला दरवाजा तो दिखा था दंग करने वाला नजारा
Advertisement

एक कमरा, 2 अभिनेत्रियां..फिर भी घंटों तक पसरा सन्नाटा, खुला दरवाजा तो दिखा था दंग करने वाला नजारा

Actress Cat Fight: एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट कोई नया किस्सा नहीं है. बॉलीवुड में ये प्रथा सालों से चली आ रही है. ऐसी ही नोंक-झोंक हमेशा रही जया प्रदा और श्रीदेवी के बीच जो एक ऐसे मोड़ पर पहुंचीं जिसके बारे में किसी को पता भी नहीं था.

एक कमरा, 2 अभिनेत्रियां..फिर भी घंटों तक पसरा सन्नाटा, खुला दरवाजा तो दिखा था दंग करने वाला नजारा

Jaya Prada and Sridevi: श्रीदेवी (Sridevi) और जया प्रदा (Jaya Prada) एक साथ कई फिल्मों में दिखीं. कभी बहनें बनीं तो कभी सहेलियां लेकिन ये भी सच है कि इन दोनों एक्ट्रेस के बीच 36 का आंकड़ा रहा है. वजह चाहे कुछ भी हो लेकिन दोनों के बीच कभी बातचीत तक करना एक दूसरे से पसंद नहीं किया. यहां तक कि दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती थीं. ये देखकर इनके साथ काम करने वाले लोग भी काफी परेशान रहते थे. 

जब जितेंद्र ने उठाया था बड़ा कदम
उस वक्त श्रीदेवी और जया प्रदा के साथ जिस एक्टर ने सबसे ज्यादा काम किया वो थे जीतेंद्र. लिहाजा वो दोनों ने झगड़े और बात ना करने की आदत से काफी परेशान रहते थे. रिपोर्ट्स की माने तो एक दिन उन्होंने ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था. उन्होंने धोखे से दोनों ही एक्ट्रेस को सेट पर ही एक कमरे में बंद कर दिया और कह दिया कि जब तक वो बात करना शुरू नहीं करेंगी वो कमरा नहीं खोलेंगें

fallback

जब घंटों बाद खुला था कमरा
आखिरकार कई घंटों बाद कमरा खोलने के बारे में जीतेंद्र ने सोचा. आखिरकार कमरा खुला तो वो काफी खुश थे कि शायद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई होगी लेकिन जैसे ही कमरा खुला तो सभी के होश फाख्ता हो गए. दोनों एक्ट्रेस कमरे के अलग अलग कोने में बैठी हुई थीं, चुप थीं और बिल्कुल भी बात नहीं कर रही थीं. ये देखते ही जीतेंद्र ने अपना माथा पकड़ लिया और फिर वो समझ गए कि इनके बीच रिश्ता सुधरने वाला नहीं है. लेकिन इन दोनों के रिश्ते की खास बात ये थी कि बात ना करते हुए भी दोनों ने साथ में खूब काम किया और स्क्रीन पर बेहतरीन बॉन्डिंग दिखाई.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

Trending news