Jawan का 'काली' एक बार फिर बनेगा खूंखार विलेन, इस बार पोस्टर में ही लुक देख छूटेंगे पसीने
Advertisement
trendingNow11865892

Jawan का 'काली' एक बार फिर बनेगा खूंखार विलेन, इस बार पोस्टर में ही लुक देख छूटेंगे पसीने

Vijay Sethupathi Movies: 'जवान' में काली के बाद विजय सेतुपति का  एक बार फिर से खूंखार अवतार देखने को मिलने वाला है. नई फिल्म से विजय सेतुपति का पहला लुक देख ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

विजय सेतुपति

Vijay Sethupathi Maharaja Poster: जवान का जलवा भारत ही नहीं दुनियाभर में देखने को मिल रहा है. जवान बनकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जितनी तारीफ हो रही है, उतनी ही तारीफ काली बन विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी बटोर रहे हैं. जवान की धांसू सक्सेस के बीच ही विजय सेतुपति की पचासवीं फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. विजय (Vijay Sethupathi Movies) की नई फिल्म 'महाराजा' का पोस्टर ऐसा बवाल है कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. पोस्टर में विजय सेतुपति कुर्सी पर बैठे हाथ में तेज हथियार लिए दिखाई दे रहे हैं. 

विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म का पोस्टर रिलीज

विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi Maharaja) की नई फिल्म महाराजा का फर्स्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. महाराजा (Maharaja Poster) के पोस्टर में विजय सेतुपति नाई की कुर्सी पर बैठे खूंखार अवतार में नजर आ रहे हैं. कटा कान, खून से लथपथ हाथ-पैर, एक हाथ में तेज हथियार और विजय के तेवर ने महाराजा के फर्स्ट लुक में चार-चांद लगा दिए हैं. पोस्टर में विजय के पीछे टूटी दीवार और उसके पीछे पुलिस ऑफिसर खड़े दिखाई दे रहे हैं.  

जवान से भी ज्यादा खूंखार होगा महाराजा में विजय का अवतार!

जवान (Vijay Sethupathi Jawan) में जिस तरह से काली बनकर विजय सेतुपति ने बवाल काटा है. उससे भी  ज्यादा भयानक एक्टर का रूप महाराजा में दिखाई देने वाला है. जवान में विजय सेतुपति अपने मुनाफे के लिए आर्मी को खराब हथियार सप्लाई करते हैं. और फिर पकड़े जाने पर जवान यानी शाहरुख खान और उनके परिवार को बर्बाद करते हैं. वहीं एक्शन सीन्स में विजय सेतुपति अपनी कमाल एक्टिंग का नमूना दिखाते हैं लेकिन महाराजा का पोस्टर देख लग रहा है कि जवान तो झांकी भर है विजय सेतुपति की अभी धांसू फिल्म बाकी है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराजा फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi Films) के अलावा ममता मोहनदास, अनुराग कश्यम और नट्टी नटराज लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन नितिलन स्वामीनाथन कर रहे हैं. 

Trending news