जाह्नवी कपूर को हुआ विदेश से पढ़ाई करने का मलाल, बोलीं - 'एक्टिंग स्कूल से मैंने कुछ नहीं सीखा'
Advertisement
trendingNow12123716

जाह्नवी कपूर को हुआ विदेश से पढ़ाई करने का मलाल, बोलीं - 'एक्टिंग स्कूल से मैंने कुछ नहीं सीखा'

Janhvi Kapoor on Acting School: जाह्नवी कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पढ़ाई के बारे में बात की. उन्होने इस बातचीत के दौरान एक ऐसा कमेंट दिया जो सोशल मीडिया पर छा गया है. अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने एक्टिंग स्कूल से कुछ नहीं सीखा है. 

जाह्नवी कपूर को हुआ विदेश से पढ़ाई करने का मलाल, बोलीं - 'एक्टिंग स्कूल से मैंने कुछ नहीं सीखा'

Janhvi Kapoor on Acting School: श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. उन्होंने ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से डेब्यू  किया था. एक्ट्रेस अपनी लाइफ के बारे में बात करने में कभी भी झिझक महसूस नहीं करती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपनी पढ़ाई के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान अपना एक्सपीरियंस साझा किया. बता दें कि उन्होंने लॉस एंजिल्स में ली स्ट्रेसबर्ग थिएटर एन्ड फिल्म इंस्टीट्यूट से पढाई की है. आइए जानते हैं उनके पूरे कमेंट के बारे में. 

एक्टिंग स्कूल के बारे में बोलीं जाह्नवी कपूर 

द वीक से बात करते हुए जान्हवी ने कहा, "मैंने वहां कुछ नहीं सीखा. मेरा मकसद और दिलचस्प बात ये थी कि वहां मुझे पहली बार ऐसे माहौल में रहने का मौका मिला जहां मुझे किसी की बेटी के रूप में नहीं पहचाना जा रहा था. और मुझे लगता है कि वो बहुत ताजगी भरा था." 

वो आगे कहती हैं, "जिस स्कूल में मैंने पढ़ाई की वहां इस बात पर ज्यादा फोकस होता है कि हॉलीवुड कैसे काम करता है. उनकी ऑडिशन प्रक्रिया कैसी है, कास्टिंग एजेंटों से मिलना कैसा होता है. काश मैं उस समय का इस्तेमाल अपने लोगों, देश, अपनी भाषा को थोड़ा बेहतर तरीके से जानने में कर पाती क्योंकि मैं अपने लोगों की कहानियां बता रही हूं, उनकी नही. " 

लोगों से जुड़ना चाहती हैं जाह्नवी

इसी बातचीत के दौरान जाह्नवी ने बताया कि जब उन्होंने 'धड़क' की शूटिंग शुरू की थी तो उन्हें एहसास हुआ कि वो अपने देश के लोगों को ज्यादा से ज्यादा जानना चाहती हैं. साथ ही लोगों से मिलकर उनसे बात भी करना चाहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फैंस करते हैं एक्ट्रेस को पसंद 

एक्ट्रेस जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा' और वरुण धवन के साथ 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में नजर आएंगी. जाह्नवी ने अभी तक ढेर सारे प्रोजेक्ट्स पर काम किया है. एक्टिंग के साथ-साथ फैंस हमेशा से उनकी हर एक चीज के लिए उन्हें पसंद करते आ रहे हैं. 

Trending news