'हैंडीकैप और पैरालाइज महसूस कर रही थी...', अस्पताल में भर्ती होने पर जाह्नवी कपूर का खुलासा
Advertisement
trendingNow12351182

'हैंडीकैप और पैरालाइज महसूस कर रही थी...', अस्पताल में भर्ती होने पर जाह्नवी कपूर का खुलासा

Janhvi Kapoor on Health: जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने अस्पताल में भर्ती होने और अपने हेल्थ को लेकर बात की है. जाह्नवी कपूर का कहना है कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि उनकी बॉडी पूरी तरह पैरालाइज्ड हो गई है...!

जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor Felt Paralyzed: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'उलझ' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. 'उलझ' के प्रमोशन के लिए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कई इंटरव्यू भी दे रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपने कुछ दिनों पहले अस्पताल में भर्ती होने और हेल्थ को लेकर बात की है. जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह पैरालाइज्ड महसूस कर रही थीं और खुद से उठना-बैठना भी नहीं हो पा रहा था...आइए, यहां जानते हैं जाह्नवी कपूर ने और क्या-क्या बताया

पैरालाइज्ड महसूस कर रही थीं जाह्नवी कपूर!

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Health) ने टाइम्स नाऊ को एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि वह पिछले कई महीनों से लगातार काम कर रही थीं और उन्होंने अपनी बॉडी पर ध्यान नहीं दिया, जिसकी वजह से उन्हें तकलीफ हुई. जाह्नवी ने इंटरव्यू में कहा- 'उन्हें ऐसा लग रहा था कि पूरी बॉडी पैरालाइज्ड हो गई है. खुद से उठना-बैठना भी नहीं हो पा रहा था. हाथ-पैर बिल्कुल काम नहीं कर रहे थे.' जाह्नवी का कहना है कि यह उनके लिए एक अलार्मिंग घटना है कि बॉडी को भी थोड़ा समय देना चाहिए.

ठेले पर वड़ा पाव बेचकर एक दिन की 40 हजार कमाई करने वालीं चंद्रिका अब बनेंगी हीरोइन? बोलीं- 'मैं सलमान...' 

लीवर एंजाइम और लीवर प्रोफाइल भी खराब थे

जाह्नवी कपूर ने बताया-' जाहिर तौर पर, मेरे लीवर एंजाइम और मेरा लीवर प्रोफाइल बहुत खराब थे, जिससे डॉक्टरों को घबराने की बहुत सी वजह मिल गई. इसलिए तीन दिनों तक मैं अस्पताल में थी और वह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि आखिर मेरे साथ प्रॉब्लम क्या और मेरे पैरामीटर इतने खराब क्यों हैं.'  

जाह्नवी कपूर की बॉडी पड़ गई थी सुन्न!

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Interview) ने इंटरव्यू में बताया- 'अचानक हैदराबाद के लिए टेक ऑफ करने से कुछ घंटे पहले मुझे पूरी तरह हैंडिकैप्ड और पैरालाइज्ड महसूस हुआ. मैं खुद टॉयलेट जाने के काबिल नहीं थी. मैं किसी हालत में चल नहीं पा रही थी.' जाह्नवी ने कहा- ऐसा लग रहा था कि बॉडी सुन्न पड़ गई है. हाथ-पैर भी काम नहीं कर रहे थे और यह टाइम उनके लिए बहुत डरावना था. जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हाल ही में 'मिसेज एंड मिसेज माही' सिनेमाघरों में आई थी. और अब एक्ट्रेस की नई फिल्म 'उलझ' थिएटर में दस्तक देने के लिए तैयार है. 

सुष्मिता सेन कर रहीं सिंगल होने का दावा, इधर रोहमन शॉल ने खोली पोल! बोले- 'हम 6 साल से...' 

Trending news