Ishq Vishk Rebound: सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिटेक के साथ पास की फिल्म, CBFC ने किए 2 बड़े बदलाव
Advertisement
trendingNow12298557

Ishq Vishk Rebound: सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिटेक के साथ पास की फिल्म, CBFC ने किए 2 बड़े बदलाव

Ishq Vishk Rebound: रोहित सर्राफ (Rohit Saraf) और पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) की फिल्म  'इश्क विश्क रिबाउंड' इस हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. इससे पहले सीबीएफसी ने दो बड़े बदलावों के साथ फिल्म को  U/A सर्टिफिकेट जारी किया है.

CBFC ने रोहित सर्राफ-पश्मीना रोशन की फिल्म में किए कौन-से 2 बदलाव?

Ishq Vishk Rebound: रोहित सर्राफ (Rohit Saraf) और पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) की रोमांटिक फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है और फैन्स इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन के लिए दस्तक देगी. फिल्म की रिलीज से पहले सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने इसे U/A सर्टिफिटेक दे दिया है. इसका मतलब है कि यह फिल्म एक फैमिली फ्रेंडली है और इसे हर उम्र के लोग देख सकते हैं. हालांकि, बोर्ड ने फिल्म में दो बड़े बदलाव भी सुझाए हैं.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीएफसी ने दो बड़े बदलावों के साथ सर्टिफिकेट जारी किया है. ''सबसे पहले, सीबीएफसी की जांच समिति ने निर्माताओं से मिडिल फिंगर वाले सीन्स को धुंधला करने के लिए कहा है. दूसरे, यह निर्देश दिया गया है कि शराब से संबंधित सभी सीन्स में स्क्रीन के नीचे शराब के इस्तेमाल को लेकर डिस्क्लेमर दिखाया जाना चाहिए.''

Bigg Boss OTT 3 में सलमान खान को रिप्लेस करने पर अनिल कपूर का रिएक्शन, बोले- 'उन्हें कोई भी...'

फिल्म का रन टाइम सिर्फ 1 घंटा 46 मिनट
इस रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि सर्टिफिकेट पर फिल्म की लंबाई 106 बताई गई है, यानी फिल्म का रन टाइम सिर्फ 1 घंटा 46 मिनट लंबा होगा. इसके साथ ही 'इश्क विश्क रिबाउंड' लंबे समय में सबसे छोटी हिंदी फिल्म बन गई है.

Tripti Dimri पर छाया वेकेशन का खुमार, समंदर किनारे दिए इतने तगड़े पोज; मिनटों में वायरल हुईं 'भाभी 2' की PHOTOS

'इश्क विश्क' के 21 साल बाद 'इश्क विश्क रिबाउंड' 
शाहिद कपूर, अमृता राव और शहनाज ट्रेजरीवाला के करियर की शुरुआत करने वाली रोमांटिक फिल्म 'इश्क विश्क' के 21 साल बाद 'इश्क विश्क रिबाउंड' आ रही है. इस फिल्म को निपुण धर्माधिकारी ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में रोहित सराफ, जिबरान खान, पश्मीना रोशन और नैला ग्रेवाल जैसे नए चेहरों को लॉन्च किया जा रहा है, जो मॉडर्न डे रिलेशनशिप को एक्सप्लोर करते नजर आएंगे.

ऋतिक रोशन की बहन की डेब्यू फिल्म
फिल्म का ट्रेलर कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ है, जिसे फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म में मुख्य कलाकार कॉलेज स्टूडेंट्स के रूप में हैं, जो रोमांस, सच्ची दोस्ती और विश्वासघात से गुजरते हैं.  रोहित सर्राफ की लीड के तौर पर यह पहली फिल्म है. वहीं, ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन इस फिल्म के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. 'कभी खुशी कभी गम फेम' जिबरान खान और नैला ग्रेवला भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

Trending news