Govinda-Krushna Fight: ‘मामा को मॉल में देखा, मैं मिलने जा रहा था कि तभी मामी आ गईं...’ क्या गोविंदा की पत्नी बनी हैं रिश्ते में दरार!
Advertisement

Govinda-Krushna Fight: ‘मामा को मॉल में देखा, मैं मिलने जा रहा था कि तभी मामी आ गईं...’ क्या गोविंदा की पत्नी बनी हैं रिश्ते में दरार!

Krushna Abhishek Latest News: गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच झगड़ा अब जगजाहिर है और ये बात भी सब जानते हैं कि कृष्णा बेसब्री से मामा की नाराजगी दूर होने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन ये दूरियां क्या गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा की वजह से कम नहीं हो रही है? 

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा

Krushna Abhishek and Govinda Fight Reason: कृष्णा अभिषेक और गोविंदा का रिश्ता एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा ने मामा संग अपने गिले शिकवों पर बात की और जल्द से जल्द पैचअप की उम्मीद जाहिर की जिससे हर किसी की जुबां पर एक बार इनका झगड़ा और झगड़े की वजह आ गई है. लेकिन इसी इंटरव्यू में कृष्णा ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे लगा कि मामा और भांजे के बीच सुनीता आहूजा शायद दरार बनी हैं और इसी वजह से ये झगड़ा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है.     

कृष्णा ने इंटरव्यू में कही ये बात 

हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा ने फिर मामा गोविंदा के लिए अपने जज्बातों को बयां कर दिया. उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि पूरे भावुक लम्हे में उनका और मामा गोविंदा का मिलन हो. जैसा कभी खुशी कभी गम में जया बच्चन और शाहरुख खान का हुआ था. हम कहीं मिल जाएं मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.

fallback

इसी बीच उन्होंने एक किस्से का जिक्र किया और बताया कि – ‘मैं दुबई के एक मॉल में था जहां दुकानदार ने बताया था कि आपके मामा भी वहीं पर हैं. जैसे ही मैंने उन्हें देखा तो मैं उनकी तरफ दौड़ा लेकिन तभी मामी वहां आ गईं.’ ये कहकर कृष्णा चुप हो गए. इससे एक बात साफ हो गई कि कृष्णा मामी सुनीता की वजह से हर बार अपने कदम पीछे खींच लेते हैं.

सुनीता और कश्मीरा की लड़ाई पड़ी रिश्ते पर भारी
कई साल पहले असल विवाद गोविंदा और कृष्णा की पत्नी के बीच शुरू हुआ था जिसकी चपेट में मामा-भांजे का रिश्ता भी आ गया. दरअसल, कश्मीरा के किए एक ट्वीट को सुनीता आहूजा ने अपने परिवार पर लिया जिसके बाद ही ये सारा विवाद खड़ा हुआ था. हालांकि इस पर खुद कृष्णा ने उनके घर जाकर माफी मांगी थी और इस पर सफाई भी दी थी लेकिन मामी मानने को तैयार ही नहीं हुई बस तब से दोनों परिवारों में बोलचाल पूरी तरह से बंद है.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
 
   

Trending news