प्रेग्नेंट हैं सोनाक्षी सिन्हा? पत्नी को संभालते नजर आए पति जहीर इकबाल; Video देख यूजर्स के मन में उठे सवाल
Advertisement
trendingNow12347103

प्रेग्नेंट हैं सोनाक्षी सिन्हा? पत्नी को संभालते नजर आए पति जहीर इकबाल; Video देख यूजर्स के मन में उठे सवाल

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को एक महीना हो चुका है. इसी बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जहीर सोनाक्षी को संभालते नजर आ रहे हैं. उस वीडियो को देखने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है. 

Sonakshi Sinha Viral Video

Sonakshi Sinha Viral Video: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पिछले महीने 23 जून, 2024 को अपने परिवार वालों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद दोनों एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था. दोनों की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है. सोनाक्षी लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ पति जहीर के साथ फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सोनाक्षी और जहीर साथ नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स के मन में कई तरह के सवाल आ रहे हैं. यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि सोनाक्षी प्रेग्नेंट हैं. दरअसल, सोनाक्षी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं, जहीर व्हाइट-ग्रे कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में किसी रेस्तरां से बाहर आते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान जब सोनाक्षी सीढ़ियों से उतरने लगती हैं तो जहीर उनको संभालते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जहीर ने सोनाक्षी का हाथ थामा हुआ है. 

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं सोनाक्षी?

साथ ही जहीर सोनाक्षी का हाथ थामे उनको गाड़ी में बैठाते हैं और दरवाजा बंद करते हैं. सोनाक्षी जहीर के इस वीडियो पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. उनमें से ज्यादातर यूजर्स ने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए हैं. किसी का कहना है कि एक्ट्रेस इस ब्लैक आउटफिट से अपना बेबी बंप छिपा रही हैं तो कही का कहना है कि एक्ट्रेस एक महीने में ही प्रेग्नेंट हो गई हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'प्रेग्नेंसी मोड', दूसरे ने लिखा, 'ये भी प्रेग्नेंट हो गई क्या'. 

क्या दीपिका कक्कड़ को धोखा दे रहे पति शोएब इब्राहिम? आखिर किससे कर रहे चिट-चैट; एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरी सौतन...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

जहीर से शादी कर काफी खुश हैं सोनाक्षी

हाल ही में ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में 'हीरामंडी' एक्ट्रेस सोनाक्षी ने कहा था, 'जहीर से शादी करके उन्हें घर आने जैसा महसूस हो रहा है, क्योंकि अब उन्हें उनके साथ ज्यादा क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलता है'. सोनाक्षी ने ये भी बताया, 'वे हमेशा से सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं और काश हम पहले जल्दी शादी कर पाते'. सोनाक्षी ने कहा, 'मैं बेहद खुश हूं क्योंकि मुझे लगता है कि मैंने कुछ ऐसा किया जिसका मैं बहुत लंबे समय से इंतजार कर रही थी और अब मुझे लगता है कि मैं ठीक वहीं हूं जहां मुझे होना चाहिए था'.

Trending news