सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ फिर नजर आईं पलक तिवारी, VIDEO हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow12149476

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ फिर नजर आईं पलक तिवारी, VIDEO हो रहा वायरल

Ibrahim Ali Khan Spotted With Palak Tiwari: एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को एक बार फिर से टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ स्पॉट किया गया. दोनों एक साथ एक ही गाड़ी में बैठकर निकलते हुए नजर आए. दोनों के एक बार फिर से साथ दिखने की वजह से इब्राहिम और पलक को लेकर बातें शुरू हो गई हैं.

 

फिर एक साथ दिखाई दिए इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी

Ibrahim Ali Khan Spotted With Palak Tiwari: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान को अक्सर टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी के साथ देखा जाता है. उनकी लगातार आउटिंग और डिनर डेट ने लोगों को यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है कि ये दोनों एक-दूसरे को शायद डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर एक-साथ दिखने के बाद सुर्खियां बटोरने लगते हैं. बता दें कि इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की डेटिंग की अफवाहें दिसंबर 2022 में शुरू हुई थीं, जब उन्हें मुंबई में एक साथ देखा गया था. 

शनिवार, 9 मार्च को इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) को पैपराजी ने एक बार फिर से एक साथ स्पॉट किया. इब्राहिम और पलक एक बिल्डिंग से बाहर आए, जहां इब्राहिम आगे-आगे चल रहे थे और पलक उनके पीछे-पीछे. इसके बाद दोनों एक कार के अंदर आकर बैठ गए. इब्राहिम कार चलाते हुए नजर आए और पलक उनके साथ पैसेंजर सीट पर बैठी हुईं. इस दौरान दोनों को बात करते हुए कैमरों ने कैद किया. सोशल मीडिया पर इन दोनों का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Miss World 2024 नहीं जीत पाने के बाद सिनी शेट्टी की आंखों से छलके आंसू, परिवार ने संभाला- VIDEO

ब्लैक आउटफिट में नजर आईं पलक तिवारी
इस दौरान पलक तिवारी ब्लैक करलर का आउटफिट पहने हुए नजर आईं. पलक ने स्लीवलेस टॉप और ब्लैक पैंट्स पहने हुए थे. इसके साथ हाई हील्स कैरी किए थे. पलक ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और सटल मेकअप के साथ अपने लुक के पूरा किया. वहीं, इब्राहिम अली खान ने ग्रे बैगी टीशर्ट के साथ ब्लू पैंट पहनी थी और इसके साथ रेड कलर के स्निकर्स पहने हुए थे.

कई बार हुए हैं एक साथ स्पॉट
बता दें इससे पहले भी इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है. जनवरी में नए साल के मौके पर दोनों को एक साथ मुंबई में स्पॉट किया गया था. जब पैपराजी ने इनकी कार को फोटोज के लिए घेर लिया तो इब्राहिम अली खान ने अपने मुंह छिपा लिया था. वहीं, पलक की इस अटेंशन से कापी परेशान नजर आ रही थीं. पलक तिवारी ने सिद्धार्थ कनन के साथ एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपना मुंह अपनी मां श्वेता तिवारी की वजह से छिपा लेती हैं. इसके अलावा कोई और वजह नहीं हैं. 

60 साल की उम्र में ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की 'दामिनी', इतना बदल गया है मीनाक्षी शेषाद्रि का लुक

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान
वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी ने पिछले साल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इससे पहले उन्होंने सलमान खान की फिल्म अंतिम में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया था. वहीं, दूसरी तरफ इब्राहिम अली खान ने करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

Trending news