Hum Aapke Hain Kaun के सेट पर नहीं थे टॉयलेट, पूरे दिन प्यासी रहती थीं रेणुका शहाणे, फिर Madhuri Dixit ने दी ऐसी सलाह!
Advertisement
trendingNow11812354

Hum Aapke Hain Kaun के सेट पर नहीं थे टॉयलेट, पूरे दिन प्यासी रहती थीं रेणुका शहाणे, फिर Madhuri Dixit ने दी ऐसी सलाह!

Renuka Shahane Movies: हम आपके हैं कौन फेम एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है. रेणुका शहाणे का कहना है कि फिल्म के सेट पर वॉशरूम नहीं हुआ करते थे, ऐसे में वह पानी कम पीती थीं. तब माधुरी दीक्षित ने उन्हें खूब जरूरी सलाह दी थी.

रेणुका शहाणे और माधुरी दीक्षित

Renuka Shahane and Madhuri Dxit: हम आपके हैं कौन में सलमान खान (Salman Khan) की भाभी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां उन्होंने बताया कि फिल्म के सेट पर वॉशरूम नहीं हुआ करता था. ऐसे में वह शूटिंग के शुरुआती दिनों में सेट पर पानी पीने से बचा करती थीं. लेकिन एक दिन इस बात का पता माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को चल गया. तब माधुरी ने पहले तो उन्हें आउटडोर शूट के दौरान पानी पीते रहने की सलाह दी और फिर कहा हम अपने साथ चार औरतों को ले जाकर किसी तरह मैनेज कर लेंगे लेकिन कम पानी पीने से स्किन इश्यूज हो जाएंगे.

माधुरी दीक्षित ने दी थी जरूरी सलाह!

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया- मुझे माधुरी ने कहा था कि वॉशरुम की दिक्कत होने के बावजूद पानी कम मत पीना क्योंकि इससे स्किन इश्यूज हो जाएंगे. उन्होंने सलाह दी थी कि पानी कम मत पीओ, अगर आउटडोर शूट भी है तो हम चार औरतों को अपने साथ ले जाकर मैनज कर लेंगे. लेकिन पानी कम मत पीना क्योंकि इससे स्किन की दिक्कतें आ जाएंगीं. रेणुका (Renuka Shahane Movies) ने साथ ही कहा- उस समय, हार्श लाइट्स आउटडोर शूट के दौरान इस्तेमाल की जाती थीं, रिफलेक्टर होते थे, वह सब काफी हार्श होता था. ऐसे में कम पानी पीना डीहाइड्रेट कर जाता. 

माधुरी दीक्षित ने किया रेणुका कम पानी पीना नोटिस!

रेणुका (Renuka and Madhuri) ने बताया क्योंकि शुरुआत के दो दिन मैं पानी नहीं पी रही थी. होटल जाने के बाद ही मैं पानी पीती थी. वह बहुत गलत था, उन्होंने यह महसूस किया और फिर मुझे सलाह दी. बता दें, रेणुका शहाणे ने हम आपके हैं कौन फिल्म में सलमान खान की भाभी का किरदार निभाया था. हम आपके हैं कौन फिल्म में सलमान खान, मोनिष बहल, अनुपम खेर, रीमा लागू, अलोक नाथ,बिंदु समेत कई एक्टर्स लीड रोल्स में थे.

Trending news