Hrithik Roshan: मुंबई की मैट्रो में चढ़कर शूटिंग के लिए पहुंचे ऋतिक, उन्हें देखकर यात्रियों का हुआ यह हाल
Advertisement
trendingNow11913620

Hrithik Roshan: मुंबई की मैट्रो में चढ़कर शूटिंग के लिए पहुंचे ऋतिक, उन्हें देखकर यात्रियों का हुआ यह हाल

Hrithik Roshan Mumbai Metro: अगर कोई सितारा लोगों को यह महसूस कराए कि वह उनके बीच का ही इंसान है, तो इससे उसके फैन्स की संख्या बढ़ती है. ऋतिक रोशन आज मुंबई में मैट्रो रेल से सफर करते हुए, शूटिंग पर गए. इस बात ने फैन्स का दिल खुश कर दिया...

 

Hrithik Roshan: मुंबई की मैट्रो में चढ़कर शूटिंग के लिए पहुंचे ऋतिक, उन्हें देखकर यात्रियों का हुआ यह हाल

Hrithik Roshan Photos: ऋतिक रोशन ने शुक्रवार को आज मुंबई में अचानक मैट्रो रेल (Mumbai Metro) से सफर करते हुए लोगों को हैरान कर दिया. ऋतिक तब सुर्खियों में आ गए जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग पर जाने के लिए अपनी कार छोड़कर मुंबई मेट्रो लेने का फैसला किया. इन दिनों एक्ट्रेस-गायिका सबा आजाद को डेट कर रहे ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम (Hrithik Roshan) अकाउंट पर मेट्रो की सवारी की तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में उन्हें अपने फैन्स के साथ पोज देते और रेल में सफर का मजा लेते देखा जा सकता है. मुंबई मैट्रो मुंबई की लोकल रेल (Mumbai Local) से अलग है और इसने लोगों के सफर को काफी सुविधाजनक बनाया है.

लोगों ने दिया प्यार
रितिक रोशन इन दिनों एक एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. मैट्रो में सफर पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने ट्रैफिक से बचने और स्टंट के लिए अपनी पीठ बचाने के लिए मैट्रो ली. ऋतिक ने कहा कि मैट्रो में उनका सफर बढ़िया और इसमें वह गर्मी से बच गए. साथ ही सड़क पर कार से जाने पर होने वाली ट्रेफिक की समस्या भी यहां थी. ऋतिक ने अपनी पोस्ट में लिखा कि आज काम पर जाने के लिए मैट्रो पकड़ी. सफर में कुछ बहुत प्यारे लोगों से मुलाकात हुई. उन्होंने मुझे जो प्यार दिया, उसे आपके साथ साझा कर रहा हूं. अनुभव शानदार था. गर्मी और यातायात की समस्या से भी मैं बच गया. मैट्रो में सफर करते हुए, मैं जिस एक्शन शूट के लिए जा रहा हूं, उसके लिए मैंने अपनी पीठ को बचा लिया.

पापा कहते हैं
ऋतिक को मैट्रो में देखकर लोग हैरान हुए, लेकिन उनके फैन्स के लिए यह नजारा खुशियों से भरा था. उन्होंने ऋतिक से सेल्फी के लिए अनुरोध किया. ऋतिक ने लोगों को जरा भी निराश नहीं किया. लोगों ने ऋतिक के व्यवहार के लिए उनकी तारीफ की और विनम्र तथा जमीन से जुड़ा एक्टर बताया. किसी ने अपने लिए इंस्पिरेशन यानी प्रेरणा बताया. ऋतिक रोशन की इस मैट्रो यात्रा पर कुछ फैन्स ने कहा कि उनके पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने जो सख्त परवरिश की, इसीलिए वह आज इतने प्यारे इंसान हैं. राकेश रोशन एक इंटरव्यू (Rakesh Roshan Interview) में बताया था कि जब ऋतिक 1995 में करण अर्जुन में उनके सहायक के तौर पर काम कर रहे थे, तब वे अपने जैसे अन्य सहयोगियों के संग ऑटो, टैक्सी और बसों में आते-जाते थे. उन्होंने कहा कि वह चाहते थे कि उनका बेटा कड़ी मेहनत करे और पैसे का कीमत समझे.

Trending news