Hrithik Roshan की फोटो को देख घबराए फैंस, कमर में बेल्ट...हाथ में बैसाखी; कैसे हुआ एक्टर का इतना बुरा हाल?
Advertisement

Hrithik Roshan की फोटो को देख घबराए फैंस, कमर में बेल्ट...हाथ में बैसाखी; कैसे हुआ एक्टर का इतना बुरा हाल?

Hrithik Roshan pic with crutches: ऋतिक रोशन की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है, जिसके बाद वो बैसाखी का सहारा ले रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बैसाखी को लेकर एक किस्सा भी साझा किया है. 

Hrithik Roshan की फोटो को देख घबराए फैंस, कमर में बेल्ट...हाथ में बैसाखी; कैसे हुआ एक्टर का इतना बुरा हाल?

Hrithik Roshan pic with crutches: ऋतिक रोशन ने कुछ समय पहले फैंस के साथ एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो मिनटों में वायरल हो गया है. फोटो में अभिनेता बैसाखी के साथ नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया है. फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोग भी उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. 

ऋतिक की मांसपेशियों में आया खिंचाव  

दरअसल ऋतिक रोशन की पीठ के निचले हिस्से की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है. उन्होंने अपने स्वास्थ्य संबंधी अपडेट को सोशल मीडिया पर साझा किया. खिंचाव के बाद ही उन्हें बैसाखी पर रखा गया है. हालांकि, तब भी वो बिना किसी गम के 'फाइटर' की तरह नजर आ रहे हैं. 

शेयर किया खूबसूरत कैप्शन
ऋतिक ने लिखा, "आप में से कितने लोगों को कभी बैसाखी या व्हीलचेयर पर रहने की जरूरत पड़ी और इससे आपको कैसा महसूस हुआ? मुझे याद है कि मेरे दादाजी ने हवाई अड्डे पर व्हीलचेयर पर बैठने से इनकार कर दिया था क्योंकि यह उनकी खुद की "मजबूत" मानसिक छवि के साथ मेल नहीं खाता था. मुझे याद है मैंने कहा था, "लेकिन डेडा, यह सिर्फ एक चोट है और इसका आपकी उम्र से कोई लेना-देना नहीं है!" यह चोट को ठीक करने में मदद करेगा और उसे और अधिक नुकसान नहीं पहुंचाएगा" 

उन्होंने आगे लिखा, "यह देखकर मुझे बहुत दुख हुआ कि अंदर के डर और शर्मिंदगी को छिपाने के लिए उसे कितना मजबूत होने की जरूरत थी. उन्होंने इनकार कर दिया और अजनबियों के लिए मजबूत छवि प्रदर्शित की. इससे उनका दर्द बढ़ गया और उपचार में देरी हुई." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

फैंस कर रहे हैं कमेंट 

बता दें कि ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन जैसे सितारों के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी कमेंट किया है. साथ ही फैंस भी उनके लिए दुआएं कर रहे हैं.  ऋतिक का मानना है कि सच्ची ताकत आराम, संयम और पूरी तरह से जागरूक होना है. 

Trending news