Sussanne Khan Video: बॉयफ्रेंड संग कुछ ज्यादा ही कोजी हो गईं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ, शेयर किया प्राइवेट वीडियो
Advertisement

Sussanne Khan Video: बॉयफ्रेंड संग कुछ ज्यादा ही कोजी हो गईं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ, शेयर किया प्राइवेट वीडियो

Sussanne with Boyfriend Arslan: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ कुछ ज्यादा ही कोजी होती नजर आ रही हैं.

 

सुजैन और अर्सलान

Sussanne Khan with Boyfriend Arslan Goni: इन दिनो ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. एक तरफ जहां ऋतिक का नाम एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जोड़ा जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ आए दिन क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ जाती हैं. सबा और ऋतिक (Saba And Hrithik) हाल ही में वेकेशन पर गए थे और इस बात का सबूत खुद सबा ने सोशल मीडिया पर दिया था. अब ऋतिक की देखा-देखी सुजैन भी अपने बॉयफ्रेंड संग घूमने निकल पड़ीं. सुजैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ ज्यादा ही कोजी होती नजर आ रही हैं.

  1. ऋतिक की एक्स वाइफ ने शेयर किया वीडियो
  2. बॉयफ्रेंड संग मनाईं छुट्टियां
  3. वायरल हुआ वीडियो

सुजैन ने शेयर किया वीडियो

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) तलाक के बाद कुछ ज्यादा ही चर्चा में आ गई हैं. वो आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) संग अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कुछ ज्यादा ही कोजी होती नजर आ रही हैं. सुजैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

 

सुजैन हुईं रोमांटिक

हाल ही में सुजैन और अर्सलान दोनों समर वेकेशन पर थे, जहां दोनों ने साथ में काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. सुजैन ने सोशल मीडिया पर अर्सलान के साथ अपने वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है. वीडियो के साथ सुजैन ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे नहीं पता कि तुम्हें क्या बताया गया है, लेकिन वक्त बीत रहा है तो ऐसे सोने की तरह खर्च करो. बहुत-बहुत शुक्रिया, मेरे प्यारे कैलिफोर्निया, हमें हमारा बेस्ट समर देने के लिए.'

कन्फर्म नहीं किया रिलेशनशिप

आपको बता दें कि सुजैन खान का नाम अर्सलान गोनी के साथ लंबे वक्त से जुड़ रहा है. दोनों साथ में अक्सर स्पॉट भी होते रहे हैं. लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी रिलेशनशिप पर आधिकारिक तौर पर कोई भी बयान नहीं दिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news