Moving In With Malaika: जब टेरेंस ने मलाइका को सिखाया ऐसा हॉट डांस, देखने वालों ने कहा- स्टेज पर लगा दी आग!
Advertisement
trendingNow11488328

Moving In With Malaika: जब टेरेंस ने मलाइका को सिखाया ऐसा हॉट डांस, देखने वालों ने कहा- स्टेज पर लगा दी आग!

Malaika Arora-Terence Lewis: मूविंग इन विद मलाइका शो का हर एक एपिसोड देखने वालों को काफी पसंद आ रहा है. ऐसे में इस एपिसोड (Moving In With Malaika) में मलाइका और टेरेंस का डांस लोगों को अलग लेवेल का एंटरटेनमेंट देने वाला है.

Moving In With Malaika: जब टेरेंस ने मलाइका को सिखाया ऐसा हॉट डांस, देखने वालों ने कहा- स्टेज पर लगा दी आग!

Terence Lewis Sets Fire On Stage: मलाइका अरोड़ा को लोग उनकी फिटनेस के साथ-साथ उनके डांस के लिए भी जानते हैं. ऐसे में जब मलाइका के शो में डांसर और कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस (Terence Lewis) पहुंचे तो जैसे दोनों ने मिलकर स्टेज पर आग ही लगा डाली. इससे पहले भी दोनों को एक ही स्टेज पर धमाकेदार डांस करते हुए देखा जा चुका है. 

मूविंग इन विद मलाइका में आए टेरेंस

मलाइका अरोड़ा अपने शो की कुछ क्लिपिंग्ज सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं. ऐसी ही एक छोटी सी क्लिपिंग मलाइका ने अपने ही इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है कि टेरेंस ने उन्हें कुछ ग्रूविन डांस मूव्स सिखाए और मलाइका (Malaika Arora) ने उन्हें रॉकिंग आसन सिखाए. अब हम ईवन हैं! पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...

डांस मूव्स ने लोगों को किया इम्प्रेस

इस वीडियो में मलाइका को कहते हुए सुना जा सकता है कि वो टेरेंस को चैलेंज देती हैं. इस चैलेंज (Challenge) के मुताबिक टेरेंस को तीन योगा आसनों को डांस फॉर्म में कंवर्ट करना था. ये कहते ही मलाइका चली जाती हैं और टेरेंस अपने डांस का जादू चलाना शुरू कर देते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बहुत ही खूबसूरती से टेरेंस तीनों आसनों (Yoga Asanas) को डांस में बदल देते हैं और शानदार परफॉर्मेंस देते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करने लगे. मूविंग इन विद मलाइका में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक, कई तरह के खुलासे करती नजर आती हैं. इस वीडियो को शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में लोग टेरेंस के डांस (Dance) की तारीफ करने लगे. कुछ लोगों को मलाइका और टेरेंस की जबरदस्त केमिस्ट्री याद आने लगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news