Too Bold: हद से ज्यादा टाइट कपड़े पहनकर ये कहां चलीं सुरवीन चावला! देखें वायरल Video
Advertisement

Too Bold: हद से ज्यादा टाइट कपड़े पहनकर ये कहां चलीं सुरवीन चावला! देखें वायरल Video

Surveen Chawla: सुरवीन चावला को आपने कई बार बोल्ड कंटेंट वाली फिल्मों या फिर वेब सीरीज में देखा होगा. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस (Bollywood Actress) को टाइट कपड़े पहने हुए स्पॉट किया गया है. 

Too Bold: हद से ज्यादा टाइट कपड़े पहनकर ये कहां चलीं सुरवीन चावला! देखें वायरल Video

Social Media Viral: अक्सर बोल्ड अंदाज में दिखने वाली सुरवीन चावला ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी. आपको बता दें कि सुरवीन के इस सफर का सबसे पहला टीवी शो 'कहीं तो होगा' था. फिर धीरे-धीरे एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में अपनी पहचान बनाई और आज कई लोग एक्ट्रेस को नाम से जानते हैं.  

बोल्ड बनकर कहां चलीं एक्ट्रेस?

सोशल मीडिया पर सुरवीन चावला की एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज (Bold Photos) और वीडियोज देखे जाते हैं. इस बार उन्हें टाइट ड्रेस पहने हुए स्पॉट किया गया है. वीडियो में आप सुरवीन चावला को डीप नेक वाला फिटिंग का जंपसूट पहने हुए देख सकते हैं. इस आउटफिट में एक्ट्रेस (Surveen Chawla) की क्लीवेज भी नजर आ रही है, जो उनके लुक को बोल्ड टच दे रही है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022

दरअसल एक्ट्रेस इतना तैयार होकर फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 को अटेंड करने के लिए जा रही हैं. फंक्शन में जाने से पहले बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अपनी फोटोज भी क्लिक करवाती हैं. सुरवीन कुछ पोज देकर फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 (Filmfare OTT Awards 2022) को अटेंड करने के लिए चली जाती हैं. इस फंक्शन के लिए कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज को वेन्यू पर स्पॉट किया गया था.

वीडियो हुआ वायरल

सुरवीन चावला का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. फैंस उनके पूरे लुक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. सुरवीन चावला ने पहले टेलीविजन से बॉलीवुड और फिर बॉलीवुड से वेब सीरीज पर जैसे स्विच कर लिया है. सुरवीन की लास्ट मूवी पार्चड (Parched) थी और इसके बाद से एक्ट्रेस वेब सीरीज या फिर शोज में ही नजर आ रही हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news