Hina Khan Debut in Punjabi Movies: पंजाबी फिल्म में हिना खान, Gippy Grewal की बनेंगी हीरोइन
Advertisement
trendingNow11800018

Hina Khan Debut in Punjabi Movies: पंजाबी फिल्म में हिना खान, Gippy Grewal की बनेंगी हीरोइन

Hina Khan Upcoming Movie: टीवी और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद अब हिना खान चल पड़ी है पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में. गिप्पी ग्रेवाल के साथ उन्होंने अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है.  

 

Hina Khan Debut in Punjabi Movies: पंजाबी फिल्म में हिना खान, Gippy Grewal की बनेंगी हीरोइन

Hina Khan and Gippy Grewal:  गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के नाम की चर्चा इन दिनों पंजाब से लेकर मुंबई तक खूब हो रही है तो वहीं हिना भी छोटे पर्दे का बड़ा नाम हैं तो साथ ही वो फिल्मों में डेब्यू भी कर चुकी हैं. वहीं अब खबर है कि दोनों एक साथ आने वाले हैं और हिना खान (Hina Khan) का ये पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू होगा. यानि हिना खान दिखेंगी पंजाबी फिल्म में वो भी वहां के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ जो इन दिनों कैरी ऑन जट्टा 3 (Carry on Jatta 3) को लेकर खूब तारीफ बंटोर रहे हैं. 

हिना और गिप्पी ने शेयर की तस्वीर
एक्ट्रेस हिना खान और गिप्पी ग्रेवाल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे दोनों एक साथ दिख रहे हैं. दोनों खुश है और ये तस्वीर इस बात की तरफ इशारा करती है कि ये आने वाले प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे. इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है – शिंदा शिंदा नो पापा. इससे साफ है कि ये फिल्म का नाम है जिसमें ये नई जोड़ी कमाल करने को तैयार है. वहीं जैसे ही दोनों ने ये अनाउंसमेंट की तो हिना के फैंस काफी खुश दिखे कि वो पंजाबी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. 

कैरी ऑन जट्टा 3 ने कमाए 100 करोड़
हाल ही में गिप्पी ग्रेवाल की रिलीज फिल्म कैरी ऑन जट्टा ने जबरदस्त कलेक्शन कर हर किसी को चौंका दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो महज साढ़े 3 करोड़ में बनी फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है और इसी के साथ ये 100 करोड़ की कमाई करने वाली पहली पंजाबी फिल्म भी बन गई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा से ही पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नजर आती रही हैं लेकिन अब वहां की फिल्मों की तरफ भी उनका रुझान काफी है. हिना खान जहां टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं तो साथ ही वो फिल्मों में भी अपने जबरदस्त अभिनय की छाप छोड़ चुकी है. वहीं अब वो पंजाबी फिल्म में भी दिखने को तैयार हैं. 

Trending news