Helen First Marriage: 19 की हेलन ने 27 साल बड़े शख्स से की थी शादी, पति ने एक्ट्रेस को कर दिया था कंगाल, 16 साल में हुआ तलाक
Advertisement

Helen First Marriage: 19 की हेलन ने 27 साल बड़े शख्स से की थी शादी, पति ने एक्ट्रेस को कर दिया था कंगाल, 16 साल में हुआ तलाक

Helen Biography: अगर हिंदी सिनेमा की मशहूर और सबसे चर्चित डांसर की बात हो तो हेलन का नाम जरूर शामिल होगा जिनकी जिंदगी ने भी उन्हें खूब नाच नचाया. लेकिन आज हम उनकी जिंदगी के उस पहलू से रूबरू करवाने जा रहे हैं जिसके बारे में बात कम ही होती है.

हेलन

Helen Life Story: हेलन ने सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) से दूसरी शादी की थी. जिसके बाद सलमान खान की मां और पूरा परिवार पूरे सदमे से गुजरा लेकिन सलीम खान से शादी करने से पहले भी हेलन (Helen) एक बार शादी कर चुकी थी वो भी तब जब वो महज 19 साल की ही थीं. लेकिन कम उम्र में बना ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल ही नहीं पाया और इसकी वजह थी हेलन को मिला धोखा.

प्रेम नारायण अरोड़ा से की थी शादी
हेलन कम उम्र में ही परिवार संग भारत आ गई थीं जहां उनकी मां कुक्कू मोरे से मिलीं जिन्होंने हेलन को बॉलीवुड में आने का रास्ता दिखा दिया था. हेलन ने कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था. लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी मिली- ‘मेरा नाम चिन चिन चू’ गाने से.जिसके बाद ही हेलन को कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत ही नहीं पड़ी. लेकिन इस दौरान उनकी मुलाकात निर्देशक प्रेम नारायण अरोड़ा से हुई जो हेलन से 27 साल बड़े थे लेकिन कुछ समय बाद दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे और शादी भी कर ली. उस वक्त हेलन महज 19 साल की ही थीं. 

fallback

पति से मिला धोखा
समय के साथ इनका प्यार भी धुंधला पड़ता चला गया. फिर जो सच सामने आया उससे तो हेलन के होश ही उड़ गए. दरअसल, सच सामने आया कि उनके पति हेलन के पैसों को हवा में उड़ा रहे थे. उन्होंने हेलन के सारे पैसे अपने नाम कर लिए थे और देखते ही देखते एक्ट्रेस पूरी तरह कंगाल हो गईं. नतीजा ये रहा कि पति ने किराया नहीं दिया तो उनका घर भी छीन लिया गया. जिसके बाद हेलन ने पति से अलग होने का फैसला ले लिया. 16 सालों में ही इनकी शादी टूट गई. जिसके बाद ही हेलन सलीम खान के नजदीक आईं.       

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news