Sonam Kapoor Pregnancy: डिलीवरी से पहले सोनम कपूर की थी ऐसी हालत, वायरल हो रही है तस्वीर
Advertisement
trendingNow11312036

Sonam Kapoor Pregnancy: डिलीवरी से पहले सोनम कपूर की थी ऐसी हालत, वायरल हो रही है तस्वीर

Sonam Kapoor Baby Bump: सोनम कपूर ने ये फोटोशूट वोग के लिए कराया है. सामने आए इस फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि सोनम कपूर सिर्फ एक शर्ट पहने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. 

Sonam Kapoor Pregnancy: डिलीवरी से पहले सोनम कपूर की थी ऐसी हालत, वायरल हो रही है तस्वीर

Sonam Kapoor Huge Baby Bump: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने 20 अगस्त 2022 यानि शनिवार के दिन बेटे को जन्म दिया है. अब बेटे के जन्म के बाद एक बार फिर से सोनम कपूर ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की है. सोनम कपूर की ये तस्वीर देखने के बाद साफ है कि एक्ट्रेस ने यो फोटोशूट अपनी डिलीवरी से कुछ ही समय पहले कराया है. सोनम कपूर की ये बेबी बंप फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

सोनम कपूर की डिलिवरी से पहले की तस्वीर

सोनम कपूर ने ये फोटोशूट वोग के लिए कराया है. सामने आए इस फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि सोनम कपूर सिर्फ एक शर्ट पहने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. सोनम कपूर ने अपने लुक को काफी सिंपल रखा है. एक्ट्रेस इस दौरान खुले बालों में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एसेसीरीज के नाम पर सिर्फ ईयरपीस ही कैरी किए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

मार्च में किया था ऐलान

काफी समय से सोनम की प्रेग्नेंसी और उनकी डिलीवरी को लेकर बात हो रही थी. सोनम कपूर ने इसी साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. इसके बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर अक्सर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती रहती थीं. वहीं, जून के महीने में सोनम कपूर ने इटली में बेबी शावर रखा था, जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुए थे. इसके बाद मुंबई में भी उनकी गोदभराई प्लान की गई थी, हालांकि कोरोना के चलते इसे रद्द कर दिया गया था.

सोनम आनांद की शादी

सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ मुंबई में धूमधाम से शादी की थी. शादी के चार बाद अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए उन्होंने बेबी बंप के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस बेसब्री से इस पल की इंतजार कर रहे थे. बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक सोनम कपूर प्रेग्नेंसी में भी फैशन गोल्स सेट करती नजर आईं. उनके मैटरनिटी शूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news