Sonam Kapoor Pregnancy: सोनम-आनंद के घर में जल्द गूंजेंगी किलकारियां, सामने आई Due Date
Advertisement
trendingNow11310079

Sonam Kapoor Pregnancy: सोनम-आनंद के घर में जल्द गूंजेंगी किलकारियां, सामने आई Due Date

Sonam Kapoor Due Date: अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) जल्द माता-पिता बनने वाले हैं. आइए जानते हैं कि सोनम कपूर की ड्यू डेट (Sonam Kapoor Due Date) क्या है..

 

Sonam Kapoor Pregnancy: सोनम-आनंद के घर में जल्द गूंजेंगी किलकारियां, सामने आई Due Date

Heavily Pregnant Sonam Kapoor Due Date for Delivery: मनोरंजन की दुनिया में प्रेग्नेंसी की खबरों की मानो बहार-सी आ रही है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor Pregnant), आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnant) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu Pregnant) से लेकर टीवी स्टार देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee Pregnant) तक, कई स्टार्स एक्स्पेक्ट कर रहे हैं. इन सभी सितारों में सबसे पहले अगर किसी के घर में बच्चे की किलकारियां गूंजेंगीं, तो वो सोनम और आनंद हैं. हाल ही में कॉफी विद करण (Koffee with Karan) में भाई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ दिखीं सोनम कब डिलीवरी कर सकती हैं, उनकी ड्यू डेट क्या हो सकती है, आइए जानते हैं.. 

आसान नहीं रही है Sonam की Pregnancy 

प्रेग्नेंसी के अनाउन्स्मेन्ट के बाद सोनम कपूर पब्लिक अपीयरेंसेज से नहीं शरमाई हैं. Vogue India से हुई एक बातचीत में सोनम ने बताया था कि उनकी प्रेग्नेंसी आसान नहीं रही है और उनका पहला ट्राइमेस्टर काफी मुश्किल था और वो इसके लिए तैयार भी नहीं थीं. इस इंटरव्यू में सोनम ने कहा कि वो अपनी त्वचा और शरीर का खास ध्यान रख रही हैं क्योंकि अगर उन्हें एक और जान पालनी है तो पहले उन्हें अपना खुद का ख्याल रखना होगा. 

Sonam Kapoor की Due Date 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस सोनम कपूर आजकल अपने माता पिता के घर पर, यानी मुंबई में हैं और जल्द अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं. खबरों की मानें तो सोनम की ड्यू डेट अगस्त, 2022 बताई जा रही है और अगर ऐसा है, तो आने वाले दिनों में ही सोनम और आनंद खुशखबरी सुना सकते हैं. सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउन्स्मेन्ट मार्च, 2022 में किया था और एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं थीं. 

डिलीवरी के बाद का यह है प्लान 

प्रेग्नेंसी की शुरुआत में सोनम अपने पति के साथ लंदन में थीं लेकिन फिर वो अपने परिवार के पास मुंबई वापस आ गईं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के हिसाब से सोनम अपने बच्चे की डिलीवरी के बाद छह महीने का समय अपने माता-पिता के घर पर बिताएंगी और उसके बाद वो अपने दिल्ली या लंदन वाले घर चल जाएंगी. अपने काम के लिए सोनम ट्रैवल करती रहेंगी.  

अपनी तस्वीर के साथ अपने प्रियजनों को दीजिए श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ
https://zeenews.india.com/share-messages-wishes-images-greetings-wallpapers-hd-photos-whatsapp-facebook-status/janmashtami/

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news