Bipasha Basu Baby Bump: प्रेग्नेंसी में भी नहीं थम रही बिपाशा की बोल्डनेस, ट्रांसपेरेंट टाइट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप
Advertisement
trendingNow11306758

Bipasha Basu Baby Bump: प्रेग्नेंसी में भी नहीं थम रही बिपाशा की बोल्डनेस, ट्रांसपेरेंट टाइट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

Bipasha Basu Pregnancy: हाल ही में, एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउन्स्मेन्ट एक बेहद बोल्ड फोटोशूट के साथ किया. अब, मां बनने वाली बिपाशा (Mom to be Bipasha) टाइट ड्रेस में अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं..

 

Bipasha Basu Baby Bump: प्रेग्नेंसी में भी नहीं थम रही बिपाशा की बोल्डनेस, ट्रांसपेरेंट टाइट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

Pregnant Bipasha Basu Flaunting Big Baby Bump: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने छहर साल पहले, 2016 में एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) से शादी की थी. वैसे तो काफी समय से ये खबरें उड़ रही थीं कि बिपाशा प्रेग्नेंट (Bipasha Basu Pregnant) हैं लेकिन हाल ही में बिपाशा और करण ने आधिकारिक तौर पर, एक बोल्ड फोटोशूट के जरिए अनाउन्स किया है कि वो माता-पिता बनने वाले हैं. करण और बिपाशा का बोल्ड मटर्निटी फोटोशूट काफी चर्चा में है और अब एक बार फिर बिपाशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बोल्ड रील शेयर कर दी है जिसमें वो अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.. 

Pregnancy में भी नही थम रही Bipasha की बोल्डनेस

आपको पता ही होगा, बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने हाल ही में, एक बेहद बोल्ड फोटोशूट के जरिए यह बताया है कि वो मां बनने वाली हैं. शर्ट का सिर्फ एक बटन बंद करे, बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रहीं बिपाशा अपने पति करण के साथ पोज कर रही हैं. अब, उस पोस्ट के बाद बिपाशा ने एक नया पोस्ट अपने इंस्टाग्राम (Bipasha Basu Instagram) पर शेयर किया है जिसमें वो एक काफी बोल्ड लुक में अपना बड़ा सा बेबी बंप दिखा रही हैं. 

ट्रांसपेरेंट टाइट ड्रेस में दिखा दिया इतना बड़ा Baby Bump 

हम जिस पोस्ट की बात कर रहे हैं उसमें बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने काली रंग की एक ड्रेस पहनी हुई है. ये एक बेहद टाइट फिटिंग वाली ट्रांसपेरेंट ड्रेस है जिसका नेक डीप है और उसमें से बिपाशा का क्लीवेज दिखाई दे रहा है. ड्रेस से आर-पार दिख रहा है और उनकी ब्रा भी दिखाई दे रही है. बिपाशा ने एक इंस्टाग्राम रील पोस्ट की है. 

इंस्टाग्राम रील हो रही वायरल 

जैसा हमने आपको बताया, बिपाशा ने एक रील पोस्ट की है जिसमें बैकग्राउंड में एक बच्चे की आवाज है जो कह रहा है कि उसके अंदर एक बेबी है. मां बनने वाली एक्ट्रेस बिपाशा इस आवाज पर लिप सिंक करती नजर आ रही हैं और ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखने वाले बेबी बंप पर हाथ फेर रही हैं. बिपाशा के बाल खुले हुए हैं और उन्होंने एक नेकलेस भी पहना हुआ है. 

पति करण सिंह ग्रोवर ने किया रीएक्ट 

बिपाशा की इस रील पर फैन्स और बिपाशा के दोस्तों के अलावा उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने भी कमेन्ट किया है. उन्होंने लिखा है कि बिपाशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी बेली में करण का बच्चा है. अपने कमेन्ट में उन्होंने इमोजी का भी इस्तेमाल किया है और अपनी प्रेग्नेंट बीवी पर काफी प्यार बरसाया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news