इतने करोड़ में बन कर तैयार हुई तेजा सज्जा की HanuMan, निर्देशक प्रशांत वर्मा ने अब जा कर उठाया पर्दा
Advertisement
trendingNow12077937

इतने करोड़ में बन कर तैयार हुई तेजा सज्जा की HanuMan, निर्देशक प्रशांत वर्मा ने अब जा कर उठाया पर्दा

HanuMan: तेजा सज्जा स्टारर 'हनुमान' को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. इसके साथ फिल्म मेकर्स कुछ पैसे राम मंदिर को भी दान किए. इसी बीच अब फिल्म के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने फिल्म के असल बजट को लेकर बड़ा खुलासा किया है और बताया फिल्म को बनाने में कितना पैसा खर्च हुआ.  

इतने करोड़ में बन कर तैयार हुई तेजा सज्जा की HanuMan, निर्देशक प्रशांत वर्मा ने अब जा कर उठाया पर्दा

HanuMan Actual Budget: साउथ एक्टर तेजा सज्जा (Teja Sajja) 'हनुमान' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट के अभिनय को खूब पसंद किया गया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी थी. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 230 करड़ो की दमदार कमाई की. इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से एक दिन पहले 2 करोड़ से ज्यादा का दान दिया था. 

वहीं हाल ही में अपनी फिल्म की सफलता का आनंद ले रहे निर्देशक प्रशांत वर्मा (Prasanth Varma) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बजट और अपने सभी निर्माताओं से किए गए वादे के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'वे अपने बजट से ज्यादा खर्च करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वे अपने काम करने की प्रक्रिया में बहुत किफायती हैं और जो जरूरी नहीं वो फुटेज शूट नहीं करते'. 

क्या 'हनुमान' का असली बजट 

हाल ही में फिल्म के बजट के बारे में पूछे जाने पर प्रशांत ने बताया, ''हनुमान' को बनाने में विज्ञापन और मार्केटिंग को छोड़कर 40 करोड़ रुपये का खर्च आया'. उन्होंने बताया, 'ये उनकी टीम के बीच एक मजाक बन गया जब हर कोई इतने कम बजट में इतनी बड़ी हिट देने के लिए उनकी तारीफ करने लगा, क्योंकि वे जानते थे कि वे कितने खर्चीले हैं'. डायरेक्टर ने आगे कहा, 'मैं हमेशा अपनी फिल्मों को ओवरशूट करता हूं. अब हर कोई कह रहा है कि मैं एक ऐसा फिल्म निर्माता हूं जो छोटे बजट में फिल्में बनाता है, लेकिन असल में मैं अपनी फिल्मों का बजट बढ़ाने के लिए बदनाम हूं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prasanth Varma (@prasanthvarmaofficial)

बहुत खर्चीले डायरेक्टर हैं प्रशांत

प्रशांत ने बात करते हुए आगे कहा, 'जब भी मैं किसी निर्माता से मिलता हूं. मैं उनसे कहता हूं कि मैं कितनी भी कोशिश कर लूं, बजट बढ़ता रहेगा, क्योंकि मैं नए आइडिया लेकर आता रहता हूं, लेकिन मैं पहले उन्हें बताऊंगा. अगर आपको लगता है कि ये आइडिया ज्यादा पैसा लगाने लायक है, तो मुझे पैसे दीजिए, मैं सीन शूट कर लूंगा, लेकिन अगर आपको लगता है कि आप और ज्यादा नहीं दे सकते, तो भी मैं सीन कम पैसे में शूट करूंगा, लेकिन मैं बहुत कुछ सुधारता हूं, शूटिंग के दौरान, लिखते समय, संपादन करते समय, डबिंग के दौरान'. 

Trending news